करिश्मा और करीना को कभी नहीं मिला पिता का सपोर्ट, रणधीर कपूर ने खुद किया था खुलासा

दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर ने अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीता है. उन्होंने कई सालों तक अपनी फिल्मों के जरिए अपने फैन्स के दिलों पर राज किया है. खुद एक बेहतरीन एक्टर होने के बाद भी रणधीर कपूर ने अपनी बेटियों करिश्मा कपूर और करीना कपूर को उनके करियर के दौरान सपोर्ट नहीं किया. उन्होंने खुद इस बात का खुलासा एक पुराने इंटरव्यू के दौरान किया था. एक्टर ने खुद को एक बुरा पिता बताया था.
रणधीर कपूर ने कहा था कि ”मुझे अपनी दोनों बेटियों पर बहुत गर्व है. उन्होंने इसे अपनी मेहनत से बनाया है. उन्हें बबीता ने काफी सपोर्ट किया है. मैं उनकी मां को पूरा श्रेय देता हूं लेकिन उन्होंने बहुत कड़ी मेहनत की है.” अपनी दोनों बेटियों के करियर को लेकर भी रणधीर कपूर ने आगे बात की.

View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

दिग्गज एक्टर ने कहा, जब वे बहुत छोटी थीं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि वे इतनी बड़ी कलाकार बनेंगी. मैंने उनसे वही कहा था जो मेरे पिता (राज कपूर) ने मुझसे कहा था कि तुम्हें यह करना है तो जरूर करो, अगर ये बुरा पेशा होता तो हम खुद इसमें नहीं होते. अगर हम ये काम कर रहे हैं तो हम आपको ये न करने के लिए कैसे कह सकते हैं? लेकिन अगर आप ये कर रहे हैं तो इसमें अपना बेस्ट दें. मुझे ये कहते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि मेरी दोनों बेटियों ने बिना मेरे सपोर्ट के इतनी बड़ी सक्सेस हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है.”
खुद को “बुरा पिता” कहते हुए रणधीर ने आगे कहा कि, मैं एक बहुत बुरा पिता रहा हूं लेकिन फिर भी मैं पागल हूं, हर कोई जानता है कि मैं थोड़ा पागल हूं. मैं बहुत मेहनत नहीं करना चाहता, मैं बहुत सारी फिल्मों में काम नहीं करना चाहता, ऑफर अभी भी आते हैं, मैं उन्हें स्वीकार नहीं करता. मैंने अपने जीवन में कमाया है, अब मेरे बच्चे मुझसे कहीं ज्यादा कमाते हैं, इसलिए मैं संतुष्ट हूं, हमारे पास खाना, कपड़ा और घर है, हमारे पास सब कुछ है, तो मुझे और क्या चाहिए, मैं सुबह से रात तक इसके पीछे क्यों भागूं?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *