कोलकाता रेप केस के विरोध में बवाल, साल्टलेक में पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई घायल

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और मर्डर के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे फुटबॉल समर्थकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. इससे कई लोगों के घायल होने की आशंका है. ट्रेनी डॉक्टर के रेप और मर्डर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और हड़ताल हो रहे हैं. इस बीच, कोलकाता पुलिस ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के पास धारा 144 लागू कर जुलूस और प्रदर्शन कर दिया था.
उसके बाद रविवार को साल्टलेक स्थित युवा भारती क्रीडांगन में पुलिस ने ईस्ट बंगाल और मोहन बागान के होने वाले डर्वी फुटबॉल मैच को रद्द कर दिया था. किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए पुलिस ने यह फैसला लिया था.

#WATCH | West Bengal: Protest held near Salt Lake stadium in Kolkata against the rape and murder of a woman resident doctor in RG Kar Medical College and Hospital. pic.twitter.com/Uu8P5omlJg
— ANI (@ANI) August 18, 2024

विधाननगर कमिश्नरेट का दावा है कि समर्थकों के विरोध जुलूस में बड़े शोर-शराबे का खतरा हो सकता था, लेकिन इसके बावजूद बड़ी संख्या में इनके समर्थक पहुंचे और विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया और समर्थकों को गिरफ्तार कर रही है.
फिलहाल खबर अपडेट की जा रही है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *