जिस फिल्म में डॉन बन रहे हैं आमिर खान, उसमें ये एक्ट्रेस बनने वाली हैं गैंगस्टर!

Aamir khan. 2023 में जब दोनों खान शाहरुख-सलमान बड़े पर्दे पर आए, तो एक खान को काफी मिस किया गया. बेशक बीते साल नहीं आए, पर इस साल उनकी एक बड़ी फिल्म आने वाली है, जो है- सितारे जमीन पर. यही वजह है कि जहां दोनों खान दिखाए दिए, बड़े-बड़े एक्टर्स पहुंचे. अंबानी परिवार के उस ग्रैंड फंक्शन में आमिर खान को देखने के लिए उनके फैन्स की आंखें तरस गईं. यूं तो मेकर्स शुरुआत में ही यह बात कह चुके हैं कि इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन में काफी वक्त लग गया है, वो अब शूटिंग में किसी तरह की देरी नहीं करना चाहते. फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है. वहीं जिस दूसरी फिल्म से आमिर खान का नाम जुड़ रहा है, वो है- लाहौर 1947. इस फिल्म को वो प्रोड्यूस कर रहे हैं. साथ ही स्पेशल अपीयरेंस होने की भी खबरें सामने आ रही हैं.
इसी बीच पता लगा आमिर खान एक और फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं, जिससे भांजे इमरान खान वापसी करेंगे. इस फिल्म का टाइटल है- ‘हैप्पी पटेल खतरनाक जासूस’. बतौर प्रोड्यूसर ही नहीं, आमिर खान फिल्म में कैमियो भी करने वाले हैं. यह पहली बार है जब वो इमरान खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. अब इस पिक्चर में इस एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है.
आमिर डॉन, तो कौन बन रही हैं गैंगस्टर?
हाल ही में बॉलीवुड हंगामा में एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि मोना सिंह तीसरी बार आमिर खान की फिल्म में काम करने वाली हैं. दरअसल मोना सिंह और आमिर खान के लिए यह हैट्रिक होगी. क्योंकि वो दोनों 3 इडियट्स (2009) और लाल सिंह चड्ढा (2022) में पहले ही साथ काम कर चुके हैं. अब तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. जबकि पिछली दो फिल्मों में दोनों ने स्क्रीन शेयर की थी. इस बार आमिर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.
हाल ही आई मिड-डे की रिपोर्ट से पता लगा कि मोना सिंह ने अभी-अभी फिल्म की शूटिंग पूरी की है. आमिर खान प्रोडक्शंस के साथ उनके बेहतरीन संबंध हैं. वो तीसरी बार उनके साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.
क्या होगी फिल्म की कहानी?
रिपोर्ट के मुताबिक, यह फिल्म एक कॉमेडी एडवेंचर प्लॉट है, जिसमें मोना एक गैंगस्टर का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म दर्शकों को दिल्ली बेली (2011) के दिनों में वापस ले जाने का वादा भी करती है. इस प्रोजेक्ट का नाम ‘हैप्पी पटेल खतरनाक जासूस’ रखा गया है. फिल्म में मिथिला पालकर और शारिब हाशमी भी मुख्य किरदार निभा रही हैं. वहीं, फिल्म का डायरेक्शन वीर दास और कवि शास्त्री मिलकर कर रहे हैं.
हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब मोना सिंह गैंगस्टर का रोल प्ले करने वाली हैं. उनकी आने वाली सीरीज ‘पान पर्दा जर्दा’ में भी वह इसी तरह का किरदार निभा रही हैं. यह अवैध अफीम तस्करी के बैकड्रॉप पर बेस्ड है. खैर, ‘हैप्पी पटेल खतरनाक जासूस’ की बात करें तो, यह फिल्म साल 2024 दिवाली के हफ्ते में लाने की तैयारी की जा रही है. ऐसी भी चर्चा हैं कि इस फिल्म में आमिर खान डॉन बनने वाले हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *