ज्यादा स्टेरॉयड लेने से…करणवीर मेहरा ने आसिम रियाज पर किया पलटवार

करणवीर मेहरा ने खतरों के खिलाड़ी के सीजन 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. रोहित शेट्टी के इस एडवेंचर रियलिटी शो को जीतने के बाद करणवीर मेहरा ने मीडिया के साथ बात की और मीडिया की तरफ से जब उन्हें आसिम रियाज को लेकर सवाल पूछे गए तब उन्होंने कहा था कि आसिम पैशनेट तो हैं, लेकिन जिस तरह का उनका ऐटिट्यूड है, उसे देखकर लगता है कि उन्हें मेडिकल हेल्प की जरूरत है. साथ ही करणवीर ने आसिम के दोस्त और परिवार वालों को ये नसीहत भी दे डाली थी कि उन्हें आसिम को समझाना चाहिए कि वो लोगों से विनम्रता से पेश आएं. करणवीर की ये बातें आसिम को खास पसंद नहीं आईं और उन्होंने एक्स यानी ट्विटर पर करणवीर पर निशाना साधा था. अब करणवीर की तरफ से भी उन्हें जवाब दिया गया है.
दरअसल आसिम ने अपनी पोस्ट में करणवीर का नाम नहीं लिखा था. लेकिन उनकी पोस्ट पढ़कर आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता था कि वो करणवीर के लिए ही है. आसिम ने लिखा था,”‘इस &^%$ को सिर्फ मुझे बदनाम करना था ताकि वो सभी को दिखा सके कि 40 साल की उम्र में इस लूजर ने कुछ तो कर दिखाया है.” आसिम के इस ट्वीट को करणवीर ने भी अपने ट्वीट से जवाब दिया है और उन्होंने भी अपने इस ट्वीट में आसिम का नाम कहीं पर भी नहीं लिखा है.

Too much steroid hit your brains, expect confirmed annihilation! ,
I dont think u were schooled to understand this Brah
— Karan Veer Mehra (@KaranVeerMehra) October 2, 2024

आसिम रियाज पर साधा निशाना
करणवीर लिखते हैं, “जरूरत से ज्यादा स्टेरॉयड सीधे आपके दिमाग पर असर करता है, यानी जान लो, विनाश तो पक्का होगा ! लेकिन ब्राह (ब्रो) मुझे नहीं लगता तुम कभी स्कूल गए हो, जो तुम्हें इस बात की समझ हो.” करणवीर के इस कमेंट को बहुत लोग पसंद कर रहे हैं. उनका मानना है कि आखिरकार करणवीर ने आसिम को सही जवाब दिया है. अब आसिम रियाज इस ट्वीट का किस तरह से जवाब देते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा.

@KaranVeerMehra takes it away with his amazing performances!
Khatre ka saamna karna koi inse seekhe! @remitly #startoursuk @KokaNoodlesPH #kkk14 #khatronkekhiladi #winnerofkkk #karanveermehra #ColorsTVUK #UK #UnitedKingdom #London
pic.twitter.com/bFJ03f71ey
— Colors TV UK (@ColorsTVUK) September 30, 2024

बदतमीजी के चलते शो से बाहर हो गए थे आसिम
‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के साथ आसिम 4 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे थे. बिग बॉस 13 के बाद वो किसी भी शो का हिस्सा नहीं बने थे. आसिम के मुताबिक उन्होंने सिर्फ अपने फैन्स के लिए ये शो किया था. लेकिन खतरों के खिलाड़ी के पहले ही स्टंट के दौरान उन्होंने बाकी कंटेस्टेंट को नीचा दिखाना शुरू कर दिया, उन्होंने इस शो के स्टंट पर भी सवाल उठाए. अभिषेक के साथ हुए झगड़े के दौरान जब रोहित शेट्टी ने दोनों को रोकने की कोशिश की, तब आसिम ने उनसे भी बदतमीजी की और उनकी इस बदतमीजी के चलते उन्हें शो से बाहर कर दिया गया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *