टूटी-फूटी सड़कों पर सरपट दौड़ेंगी ये कार, ऑफ-रोड ड्राइविंग के लिए हैं पहली पसंद

पहाड़ों पर घूमने जाना चाहते हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा कि कौनसी कार लेकर जाएं? तो ये जानकारी आपके लिए कामगर साबित हो सकती है. यहां हम आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में बताएंगे जिन्हें ऑफ रोड ड्राइविंग के पसंद किया जाता है. इन गाड़ियों में आपको बेहतरीन ड्राइविंग एक्सपीरिंयस मिलता है. ये पहाड़ी और कच्चे रास्तों में पर आपका साथ नहीं छोड़ती हैं, ये कार आपको आपकी मंजिल तक लेकर जा सकती है. यहां जानें कि आखिर ऐसी कौनसी कार हैं जिन्हें बिना किसी टेंशन के ट्रिप पर ला जाया सकता है.
Mahindra Bolero Neo+
महिंद्रा बोलेरो को ऑफ रोड ड्राइविंग के लिए जाना जाता है. ये कार आपके बजट में आजाती है और आपके ड्राइविंग एक्सपीरियंस को भी जबरदस्त बना देती है. जिन लोगों को पहाड़ों पर या टूटे-फूटे सड़कों पर गाड़ी चलाना या घूमना पसंद है ये उनके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है. इसमें कार में 1.5L डीजल इंजन और 4×4 ड्राइवट्रेन दिया गया है.
Mahindra Scorpio-N
दूसरी कार भी महिंद्रा की है जो कि एक पावरफुल SUV है. फैमिली के साथ ट्रिप प्लान कर रहे हैं या अकेले ड्राइव पर जाने का शौक है तो ये एसयूवी आपके एक्सपीरियंस को मजेदार बना देगी. इस कार से ऑफ-रोडिंग और ऑन-रोड दोनों का एक्सपीरियंस काफी अच्छा है. इसमें 2.0L टर्बो-पेट्रोल और 2.2L डीजल इंजन ऑप्शन दिया गया है. इस एसयूवी में 4×4 ड्राइवट्रेन, मल्टी-टेरेन मोड्स और 220mm का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है.
मंहिद्रा थार
वैसे इस कार को यंगस्टर्स इसके लुक के वजह से भी काफी पसंद करते हैं. इसके साथ ऑफ-रोडिंग भी मिल जाता हो तो मजा दोगुना हो जाता है. थार पावरफुल इंजन, मजबूत चेसिस और बजट कीमत के वजह से भी लोगों की पसंद बनी हुई है
मारुति सुजुकी जिम्नी
स्मॉल एसयूवी अपने कॉम्पैक्ट साइज और डिजाइन के वजह से काफी पॉपुलर है. इसका ग्रीन कलर इसे सड़क पर चल रही बाकी कारों से काफी अलग दिखाता है. इसमें आपको शानदार ऑफ-रोड एक्सपीरियंस मिलता है. जिम्नी उन लोगों के लिए काफी अच्छी साबित होगी जो टूटे-फूटे रास्तों पर जाना पसंद करते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *