‘धर्मवीर 2’ के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान की धमाकेदार एंट्री, गोविंदा को लगाया गले

मुंबई में हुए ‘धर्मवीर 2’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए. ये फिल्म ‘धर्मवीर’ का सीक्वल है. इसके ट्रेलर लॉन्च में गोविंदा, जितेंद्र, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस शामिल हुए, साथ ही सलमान खान भी इवेंट में पहुंचे. उन्होंने जबरदस्त एंट्री ली और मंच पर खड़े सीएम एकनाथ शिंदे से लेकर गोविंदा और जितेंद्र तक को गले लगाया.
उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सलमान मंच पर मौजूद सभी लोगों से मिलते हैं और एक-एक करके सभी से हाथ मिलाते हैं. यही नहीं, आखिर में खड़े गोविंदा से वो हाथ मिलाकर दो बार गले मिलते हैं. इसके बाद मंच पर उनका स्वागत किया जाता है. सीएम एकनाथ शिंदे, सलमान खान को फूल देकर उनका स्वागत करते हैं. इस दौरान सलमान खान ने ब्लैक टीशर्ट और ग्रे जींस कैरी की हुई थी, जिस तरह उनका स्वागत हुआ वो देखने लायक है.

#WATCH | Maharashtra | Actor Salman Khan attends the ‘Dharmaveer 2’ trailer unveiling ceremony in Worli, Mumbai
Maharashtra CM Eknath Shinde, Mumbai BJP president Ashish Shelar, actors Govinda, Jeetendra and others are also present. pic.twitter.com/bB6foI9E3o
— ANI (@ANI) July 20, 2024

सलमान खान ने क्या कहा?
इसके साथ ही सलमान खान ने इवेंट में फिल्म पर बात करते हुए कहा, “पहली स्क्रीनिंग के लिए आया था मैं और वो पिक्चर बहुत बड़ी हिट हो गई और मेरी दुआ है कि ये उससे भी बड़ी हिट हो जाए. शुक्रिया, जय हिंद, जय महाराष्ट्र.” ये एक मराठी फिल्म है. इसकी पहली फिल्म ‘धर्मवीर’ साल 2022 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को प्रवीन तरडे ने डायरेक्ट किया था. अब इसका दूसरा पार्ट आने वाला है.
सलमान खान वर्कफ्रंट
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान के लिए 2023 काफी अच्छा रहा. एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से भले ही वो दर्शकों को बहुत खुश नहीं कर पाए, लेकिन ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ के सीक्वल के साथ उन्होंने अच्छी वापसी की. ‘टाइगर 3’ ने जबरदस्त कमाई की. इस साल वो अपनी आने वाली फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसकी अनाउंसमेंट उन्होंने इसी साल ईद के मौके पर की थी. ‘सिकंदर’ को एआर मुरुगदॉस डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इसमें सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *