पाकिस्तान के खिलाड़ी क्यों मतलबी होते हैं? अश्विन ने बताई बड़ी वजह, कहा- तरस आता है

पाकिस्तान की टीम ने हाल ही में अपना वनडे और टी20 कप्तान खो दिया है. दरअसल बाबर आजम ने अचानक कप्तानी छोड़ दी है और इस टीम के हाल पर आर अश्विन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. अश्विन ने कहा कि उन्हें पाकिस्तानी टीम पर तरस आता है. अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में अश्विन ने कहा कि पाकिस्तानी टीम में एक से बढ़कर एक महान खिलाड़ी हुए हैं. इनके पास इतने अच्छे खिलाड़ी हैं. लेकिन उनकी टीम में म्यूजिकल चेयर चलता रहता है. वहां लगातार कप्तान बदलते रहते हैं. बाबर ने छोड़ा, फिर शाहीन अफरीदी कैप्टन बने और फिर बाबर आजम कैप्टन बन गए और अब उन्होंने भी कप्तानी छोड़ दी है.
पाकिस्तान में अश्विन के बयान का समर्थन
अश्विन ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की स्थिति पर जो बयान दिया है वो पाकिस्तान में काफी वायरल हो रहा है. पाकिस्तान के पत्रकार इस बयान से सहमत भी हैं. अश्विन के बयान को काफी शेयर किया जा रहा है. आर अश्विन को उनकी गेंदबाजी के साथ-साथ बेबाक बयानों के लिए भी जाना जाता है और यही वजह है कि वो मैच ना होने के बावजूद सुर्खियों में बने रहते हैं.

Ravichandran Ashwin said, “Looking at the current state and phase of Pakistan cricket, I feel sorry. If there’s so much instability in the dressing room, players will focus more on their individual interests and less on the team’s well-being.” pic.twitter.com/6mHx6WW5Vd
— 𝙎𝙝𝙚𝙧𝙞 (@CallMeSheri1) October 4, 2024

अश्विन ने बताया क्यों पाकिस्तानी खिलाड़ी मतलबी होते जा रहे हैं?
अश्विन ने अपने वीडियो में इशारों ही इशारों में बताया कि क्यों पाकिस्तान के खिलाड़ी टीम की बेहतरी की बजाए अपने बारे में सोचते हैं. अश्विन ने कहा कि अगर ड्रेसिंग रूम का माहौल ऐसा रहेगा तो हर खिलाड़ी अपने हितों के बारे में ही सोचेगा. वो कभी टीम की बेहतरी के बारे में नहीं सोचेगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *