बड़े-बड़े सितारों के साथ धमाका करेंगी 43 साल की श्वेता तिवारी, इन 5 विवादों में घिर चुका है नाम

कम उम्र में एक्टिंग शुरू की, फिर प्यार किया और शादी भी कर ली. लेकिन कहानी यहां खत्म नहीं बल्कि शुरू होती है. श्वेता तिवारी ने अपनी निजी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. उनके हिस्से न प्यार आया और न ही उन्हें शादी रास आई. दो-दो शादी की, इस उम्मीद में की शायद इस बार उन्हें फिर से पुराने दर्द से गुजरना न पड़े. लेकिन लगता है श्वेता तिवारी की जिंदगी में अकेले रहना ही लिखा है. हालांकि दो तलाक के बाद और अपने दोनों बच्चों के साथ अब वो बेहतर जिंदगी गुजार रही हैं. या यूं कहें कि अब श्वेता तिवारी छोटे पर्दे पर शोहरत हासिल करने के बाद बड़े पर्दे पर भी छाने की तैयारी कर रही हैं.
रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फॉर्स’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ-साथ श्वेता तिवारी को भी कास्ट किया गया है. इस सीरीज में उन्हें विवेक ओबेरॉय की पत्नी का रोल दिया गया है. रोल छोटा है, लेकिन श्वेता अपने काम में बेहतरीन हैं. अब वो जल्द ही रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट सिंघम अगेन में भी नजर आने वाली हैं. वहीं उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो श्वेता तिवारी का नाम कई विवादों में घिर चुका है.
पहला विवाद – टीवी पर भोली-भाली और संस्कारी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में छाई श्वेता तिवारी ने तब सभी को दंग कर दिया, जब वो पहली बार बिकिनी पहने दिखाई दीं. सोनी के एक शो ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ में श्वेता तिवारी को खुले में बिकिनी पहन नहाते हुए देखा गया, जिसका लोगों ने काफी विरोध किया था. श्वेता का ये रूप देख उनके फैन्स ने भी उन्हें काफी ट्रोल किया था.
दूसरा विवाद – बिग बॉस सीजन 4 का खिताब अपने नाम करने वाली श्वेता तिवारी का डॉली बिंद्रा के साथ भी खूब बवाल देखने को मिला. डॉली शो के अंदर कोई पुरानी दुश्मनी लेकर पहुंची थीं, जिसकी चिंगारी पहले दिन से ही देखने को मिली थी. शो में डॉली ने श्वेता को खूब गालियां सुनाई थीं. दोनों के बीच का झगड़ा खूब चर्चा में रहा था.

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

तीसरा विवाद – श्वेता तिवारी ने जिससे प्यार किया, उससे शादी भी की. राजा चौधरी के साथ शादी करने के बाद कुछ सालों बाद एक्ट्रेस ने उनपर मारपीट का आरोप लगाया. उनकी निजी जिंदगी में मची उथल-पुथल की चर्चा हर तरफ होने लगी थी. मामला इतना बढ़ गया था कि श्वेता ने राजा के खिलाफ FIR तक करवाई थी. आगे चलकर दोनों का तलाक हो गया.
चौथा विवाद – श्वेता तिवारी ने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया और अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली. लेकिन इस शादी का अंजाम भी बुरा ही साबित हुआ. अभिनव कोहली ने घर की लड़ाई की वीडियो बना-बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. इस शादी का अंजाम भी तलाक ही रहा.
पंचवा विवाद – श्वेता तिवारी अपने एक बयान को लेकर भी खूब विवादों में घिरी थीं. उनके एक बयान ने काफी बवाल मचा दिया था. भोपाल में एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं. इसके बाद भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में श्वेता तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *