बदला हो तो ऐसा! 7 गेंदों में आधी टीम को किया आउट, रिंकू सिंह की टीम ने लखनऊ फाल्कंस से हिसाब किया बराबर

यूपी टी20 लीग 2024 में फैंस को एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. ये लीग अब अपने आखिरी चरण में है. इस सीजन का पहला क्वालिफायर मैच बुधवार को लखनऊ फाल्कंस और मेरठ मेवरिक्स की टीमों के बीच खेला गया. इस मैच में भी मेरठ मेवरिक्स की टीम रिंकू सिंह के बिना उतरी थी, क्योंकि वह अब दलीप ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आएंगे. लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में मेरठ मेवरिक्स की टीम लखनऊ फाल्कंस से बदला लेने में कामयाब रही, जिसके चलते उन्हें पहले क्वालिफायर मैच में जीती मिली.
मेरठ मेवरिक्स ने जीता पहला क्वालिफायर मैच
दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. मुकाबले में मेरठ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 153 रन बनाए. इस दौरान माधव कौशिक ने कप्तानी पारी खेली और 43 गेंद में नाबाद 52 रन जड़े. वहीं, ऋतुराज शर्मा ने भी 36 गेंद में 54 रन बनाए. दूसरी ओर लखनऊ फाल्कंस की टीम इस बार मेरठ मेवरिक्स से सामने फ्लॉप रही. वह इस टारगेट के जवाब में 19.5 ओवर में 144 रन बनाकर ढेर हो गई. इस दौरान लखनऊ फाल्कंस ने अपने आखिरी 5 विकेट सिर्फ 7 गेंदों में ही गंवा दिए.
लीग स्टेज की हार का लिया बदला
इस बार लीग स्टेज में लखनऊ फाल्कंस की टीम मेरठ मेवरिक्स की टीम पर भारी पड़ी थी. लखनऊ फाल्कंस एकमात्र ऐसी टीम है जिसने इस सीजन में मेरठ मेवरिक्स को हराया है. लीग स्टेज में दोनों टीमें दो बार आमने-सामने आईं थीं और इस दोनों ही मौकों पर मेरठ मेवरिक्स को हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन इस बार बड़े मैच में मेरठ मेवरिक्स ने दमदार वापसी की और मुकाबले जीतकर फाइनल में अपनी जगह बनाई, इसी के साथ उसने दो हार का अपना बदला भी पूरा किया.
खबर अपडेट हो रही है…

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *