बस करो यार…नवीन-उल-हक का जीना हुआ मुहाल, विराट कोहली हैं बड़ी वजह, VIDEO

आईपीएल 2023 में अफगानिस्तान के क्रिकेटर नवीन-उल-हक और विराट कोहली के बीच हुई लड़ाई को शायद ही कोई भूल पाया होगा. दोनों खिलाड़ियों के बीच हुए झगड़े का वीडियो जमकर वायरल हुआ था. इस घटना को 2 साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी यह फैंस के बीच यह चर्चा का विषय रहता है. नवीन अभी भी इस वाकये पीछा नहीं छुड़ा पाए हैं और अब उन्हें एक बार फिर से परेशान होना पड़ा है. वो जहां भी जा रहे हैं, विराट उनका पीछा नहीं छोड़ रहे. अंत में नवीन को भी थककर कहना पड़ा है कि “बस करो यार अब तो कुछ नया ढूंढ़ लो”. दरअसल, नवीन इन दिनों कैरिबियन प्रीमियर लीग (CPL) खेलने के लिए वेस्टइंडीज पहुंचे हुए हैं और लीग शुरू होने से पहले उनकी ही टीम बारबडोस रॉयल्स ने विराट के जरिए उन्हें प्रैंक करने की कोशिश की है.
नवीन के पीछे पड़े विराट?
कैरिबियन प्रीमियर लीग की शुरुआत 2013 में हुई थी. 30 अगस्त से इसका 12वां एडिशन शुरू हो जाएगा, जिसमें 6 टीमें हिस्सा लेंगी. नवीन-उल-हक इस बार बारबडोस रॉयल्स के लिए खेलने वाले हैं. लीग शुरू होने से पहले फ्रेंचाइजी ने उनके साथ प्रैंक करने की कोशिश की. दरअसल, टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें नवीन जहां जाते हैं, उन्हें विराट से जुड़ी चीजें याद दिलाई जाती हैं. फोन पर उन्हें विराट कोहली दिखते हैं, रूम सर्विस उन्हें चैनल 18 देखने की सलाह देता है. इन सब के बाद नवीन कहते हैं “बस करो यार अब तो कुछ नया ढूंढ़ लो”.

Sorry Naveen pic.twitter.com/3nvth9Xpzu
— Barbados Royals (@BarbadosRoyals) August 28, 2024

कमेंट बॉक्स में फैंस ने किए मजेदार कमेंट
इस वीडियो को देखकर फैंस ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं. कई यूजर्स ने इसे लीग को प्रोमोट करने का अच्छा तरीका बताया, वहीं कुछ ने विराट और नवीन के लड़ाई की तस्वीरें पोस्ट की. वहीं कुछ फैंस ने विराट कोहली को डर का दूसरा नाम बताकर मजे लेने की कोशिश की.

The Face Of Fear pic.twitter.com/LbBXsKQOIg
— ᴠɪʀᴀᴛ U͜͡ᴅᴀʏ (@SkipperKohliFan) August 28, 2024

क्या था मामला?
दरअसल आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच एक मुकाबला खेला गया था. जहां विराट कोहली की नवीन उल हक और फिर गौतम गंभीर से बहस हो गई. आरसीबी की जीत के बाद कोहली नवीन से हाथ मिलाने गए तो नवीन ने उन्हें अपने तेवर दिखाए थे. इसके बाद लखनऊ के कप्तान राहुल ने नवीन को कोहली से माफी मांगने के लिए बुलाया, मगर नवीन ने कोहली के सामने ही राहुल को मना कर दिया. इस बवाल के बाद कोहली और गंभीर पर 100 फीसदी मैच फीस और नवीन पर 50 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *