बाबर आजम पर उनके अपनों को ही नहीं भरोसा, विराट, रूट, स्मिथ और विलियमसन से तुलना पर बड़ी बात बोल गया ये पाकिस्तानी

बाबर आजम की काबिलियत पर लगता है पाकिस्तान के पूर्व ओपनर सलमान बट को भरोसा नहीं है. क्योंकि, अगर होता तो वो इस तरह का बयान तो कतई नहीं देते, जो उन्होंने दिया है. सलमान बट ने बाबर आजम की विराट कोहली, जो रूट, स्टीव स्मिथ या केन विलियमसन से तुलना पर आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि ऐसा करना सही नहीं होगा क्योंकि बाबर आजम पाकिस्तान के बेस्ट बल्लेबाज हो सकते हैं, उससे ज्यादा नहीं. अब जब पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़े लोगों को ही नहीं लगता कि बाबर आजम उस काबिल हैं कि उनका नाम फैब फोर के साथ जोड़ा जाए तो बाकी लोगों का क्या ही कहना?
बाबर बस पाकिस्तान के बेस्ट बल्लेबाज- सलमान बट
बाबर आजम को लेकर सलमान बट का बयान जब से सामने आया है, चर्चा में बना हुआ है. इसके चर्चा में होने की वजह साफ है कि उसमें बाबर आजम को विराट, रूट, स्मिथ या विलियमसन से तुलना को सही नही बताया गया है. सलमान बट ने कहा है कि विराट, रूट, स्मिथ या विलियमसन जहां खड़े हैं, बाबर आजम उसके आसपास भी नहीं हैं. सलमान बट की नजर में बाबर आजम सिर्फ पाकिस्तान के नंबर वन बल्लेबाज हैं.
सलमान बट भले जो कहें, फैसलाबाद में छा गए बाबर
हालांकि, एक तरफ सलमान बट ने जहां बाबर आजम को विराट, रूट, स्मिथ या विलियमसन के समकक्ष ना मानकर सुर्खियां बटोरी है. वहीं दूसरी ओर उधर फैसलाबाद में प्रैक्टिस सेशन के दौरान बाबर आजम के नाम की गूंज पूरे स्टेडियम में गूंजती दिखी है. इससे पाकिस्तान में बाबर आजम की लोकप्रियता का भी पता चलता है. सलमान बट ने भी अपने बयान में बाबर को पाकिस्तान का नंबर वन बैटर बताया है.

Babar Azam’s craze in Faisalabad! Just look at the crowd and their reaction. It’s just a practice day #BabarAzam𓃵 #BabarAzam #PakistanCricket
pic.twitter.com/aWywcf1KuB
— King Babar Azam Army (@kingbabararmy) September 9, 2024

बाबर आजम की चैंपियंस कप की तैयारी
बाबर आजम फिलहाल पाकिस्तान के घरेलू टर्नामेंट चैंपियंस कप में खेलने को बेताब हैं. इसी को लेकर वो फैसलाबाद में ट्रेनिंग करते दिखे. चैंपियंस कप में पाकिस्तान के सभी बड़े प्लेयर खेल रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Khel Shel (@khelshel)

बाबर आजम को फिलहाल रेड बॉल क्रिकेट में अपनी खराब फॉर्म के लिए काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है. इन्हीं आलोचनाओं के बीच उन्हें व्हाइट बॉल कैप्टेंसी से भी हटाए जाने की खबर चर्चा में है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *