बारिश में जमकर चलाएं फोन, फोन का कुछ नहीं बिगड़ने देगें ये कवर

बारिश के दौरान फोन चलाने में डर भी लगता है लेकिन कई बार फोन इस्तेमाल करना मजबूरी होता है. बारिश में काम को तो नजरअंदाज नहीं किया जाता है. ऐसे में बिना कोई रिस्क लिए आप फोन को वाटरप्रूफ कवर के साथ चला सकते हैं. ये कवर आपके फोन को बारिश से भी बचा लेंगे और आपके काम को भी रुकने नहीं देंगे. इन कवर में फोन चलाना आसान होता है आपको फोन की डिस्प्ले भी साफ-साफ दिखती है.
MAPPERZ Mobile Protection Pouch Cover
ये एक रेन प्रोटेक्शन पाउच कवर है, इस पाउच में आप अपने फोन को रख सकते हैं और बारिश से बचा सकते हैं. सबसे अच्छी बात ये है कि आप इस कवर के साथ फोन को इस्तेमाल भी कर सकते हैं. इसमें आपको फोन की डिस्प्ले क्लीयर दिखती है. आप इस कवर के ऊपर से फोन को कंट्रोल कर सकते हैं. ये ऑनलाइन आपको किसी भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर मिल जाएंगे. अमेजन पर ये डिस्काउंट के साथ मात्र 89 रुपये में मिल रहे हैं.
Gilary Universal Waterproof Pouch
इन पाउच में आपको डोरी भी मिलती है यानी इसे आप अपनी पॉकेट में भी रख सकते हैं. फोन को लटका भी सकते हैं. वैसे इस कवर की ओरिजनल कीमत 999 रुपये है लेकिन आप इसे 70 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 299 रुपये में मिल रहा है.
Mobile Rain Protection Pouch
VENIQE Pack of 2 Virus
ये प्लास्टिक मोबाइल कवर आपके फोन को पानी से बचाकर रख सकते हैं. ये कवर सभी एंड्रॉयड फोन और आईफोन सभी मोबाइल के लिए सही साबित हो सकता है. इस सभी फोन आसानी से फिट हो सकते हैं. इसे आप ऑनलाइन 249 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें आपको एक-दो नहीं बल्कि कई सारे कलर ऑप्शन मिल रहे हैं. आपको जो कलर पसंद हो वो सलेक्ट कर सकते हैं.
ये कवर आपको ऑनलाइन ही नहीं बल्कि लोकल फोन स्टोर पर भी आसानी से मिल सकते हैं. अगर आप चाहें तो वहां से भी खरीद सकते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *