बेटी आराध्या के साथ गणपति दर्शन के लिए पहुंचीं ऐश्वर्या राय, भीड़ में फंसीं, सामने आईं तस्वीरें

हर त्योहार की तरह बॉलीवुड में गणेशोत्सव पर भी खूब रौनक देखने को मिलती है. सेलेब्रिटिज अपनी-अपनी श्रद्धा के अनुसार बप्पा को अपने घर ला रहे हैं तो कुछ गणपति का आशीर्वाद लेने के लिए गणपति पंडाल जाते नजर आ रहे हैं. 7 सितंबर को मुकेश अंबानी के घर पर गणेशोत्सव का कार्यक्रम हुआ, जहां बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे, लेकिन बच्चन परिवार के किसी भी मेंबर ने इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं की. अब ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या बच्चन और मां वृंदा राय के साथ बप्पा के दर्शन करने मुंबई के एक गणपति पंडाल पहुंचीं.
एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय भी बप्पा का आशीर्वाद लेने से पीछे नहीं रहीं और बेटी आराध्या के साथ गणपति दर्शन करने के लिए जीएसबी सेवा मंडल गणपति पंडाल पहुंची. लेकिन भीड़ में फंस गईं. गणपति पंडाल से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं जो वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद लोग प्यार लुटा रहे हैं. इस दौरान ऐश्वर्या राय की मां वृंदा भी उनके साथ मौजूद थीं.

Mumbai, Maharashtra | Actor Aishwarya Rai Bachchan seeks blessings of Lord Ganesha at the GSB Sewa Mandal Ganpati Pandal with her daughter Aaradhya Bachchan.
Source: GSB Sewa Mandal pic.twitter.com/2k0h773k4L
— ANI (@ANI) September 9, 2024

ऐश्वर्या राय अक्सर अपनी लाडली बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आती हैं. जहां एक्ट्रेस जाती हैं, बेटी को अपने साथ रखती हैं. अब गणेश चतुर्थी के मौके पर ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या और मां वृंदा के साथ गणपति पंडाल दर्शन करने पहुंचीं और वहां से निकलीं तो लोगों की भीड़ से घिर गईं. लोग उन्हें देख उनकी तस्वीरें लेने लगे. भीड़ से किसी तरह निकलकर और मां-बेटी कार में बैठकर वहां से रवाना हुईं. हालांकि, वो कार अभिषेक बच्चन की थी, लेकिन वो इस दौरान नजर नहीं आए.

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

इस मौके पर ऐश्वर्या लाइट पिंक कलर का और मजंटा कलर के कॉम्बिनेशन का सूट पहने नजर आईं. जबकि बेटी आराध्या पीले रंग का सूट पहने दिखीं. वीडियो देख लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती और सादगी की तारीफ कर रहे हैं. ऐश्वर्या, वृंदा और आराध्या के आसपास सिक्टोरिटी भी काफी टाइट थी. लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा थी तीनों जैसे-तैसे कार के पहुंचीं. वीडियो में ऐश्वर्या अपनी मां और बेटी को संभालते दिख रही हैं. ऐश्वर्या आराध्या से कहती हैं- आराध्या कार आ गई जाओ. ये सुनते ही आराध्या तुरंत कार में जाकर बैठ जाती हैं.
अभिषेक-ऐश्वर्या के अनबन की अफवाह
हाल ही में ऐश्वर्या राय जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पति अभिषेक बच्चन के बिना पहुंचीं और अभिषेक बच्चन परिवार के साथ शादी में शामिल हुए तब बच्चन परिवार से उनके अनबन की अफवाहें छा गई थीं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *