भगवान ने मुझसे खुलासा करवाया… तिरुपति लड्डू विवाद पर बोले CM नायडू, अब तक उठाए ये कदम

तिरुपति तिरुमला देवस्थानम के प्रसाद वाले लड्डू पर चल रहे विवाद के मामले को लेकर अब आंध्र-प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा कि TTD के नए कार्यकारी अधिकारी, जिन्हें उनके सीएम बनने के कुछ दिनों बाद नियुक्त किया गया था. उन्होंने इस मामले में कई कदम उठाए हैं, जिसमें दोषी सप्लायर्स को ब्लैकलिस्ट में डालना भी शामिल है.
सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि मैंने उनसे मंदिर में पवित्रता बहाल करने के लिए सभी जरूरी कदम उठाने को कहा है और वह इसे बिना किसी प्रचार के चुपचाप कर रहे हैं. मुझे लगता है कि भगवान खुद चाहते थे कि मैं उनके लड्डू प्रसाद के बारे में सच बोलूं. हम तो बस जरिया हैं. बाकी सब कुछ भगवान करते हैं. यह मेरा गहरा विश्वास है. रिवर्स टेंडरिंग के नाम पर वह घी की क्वालिटी से समझौता कैसे कर सकते हैं? क्वालिटी के साथ-साथ यह पवित्र प्रथाओं और करोड़ों भक्तों की भावनाओं को बनाए रखने का मामला है. कोई भी भावनाओं, परंपराओं और धार्मिक प्रथाओं के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकता.
रिवर्स टेंडर का क्या लेना-देना है?
इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार मंदिर में मिलावटी घी की सप्लाई में शामिल लोगों को नहीं बख्शेगी. YSRCP पर निशाना साधते हुए सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि जब राष्ट्रीय डेयरी विकास बोर्ड (NDDB) की रिपोर्ट जारी की गई, तो उस पर प्रतिक्रिया देने के बजाय उन्होंने टालमटोल की. उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा,’गाय के घी की कीमत 320 रुपये किलो कैसे हो सकती है? भगवान वेंकटेश्वर को चढ़ाए जाने वाले लड्डू बनाने में रिवर्स टेंडर का क्या लेना-देना है? अपनी गलती मानने के बजाय वह बेशर्मी से इसे ध्यान भटकाने वाली राजनीति कैसे कह सकते हैं.
एनडीए सरकार रखती है ध्यान
उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार मंदिरों की पवित्रता और भक्तों की भावनाओं को बनाए रखने पर बहुत ज्यादा ध्यान देती है. हर धर्म की अपनी परंपराएं और रीति-रिवाज होते हैं, जिन्हें बनाए करने की जरूरत होती है. उन्होंने YSRCP शासन के दौरान मंदिरों में होने वाली कई गलत हरकतों की ओर भी इशारा किया. उन्होंने कहा कि हम जीयर्स, कांची पीठाधिपति और सनातन धर्म के विद्वानों से परामर्श कर रहे हैं. लड्डू प्रसाद का अपना अनूठा स्वाद है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *