‘मेरी बीवी कलयुग की है…’, पत्नी के अफेयर के सवाल पर खेसारी लाल यादव ने दिया शानदार जवाब

भोजपुरी सिनेमा के सितारों की भी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग होती है. खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं और उनकी फिल्मों और गानों को लेकर फैन्स के बीच गजब का क्रेज रहता है. खेसारी अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चे में बने रहते हैं. इतना ही नहीं एक्टर अपने बयानों के चलते विवादों में भी घिरे हुए नजर आते हैं. खेसारी लाल यादव शादीशुदा हैं, लेकिन उनका नाम भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी से भी जुड़ चुका है.
एक वक्त था, जब खेसारी और काजल के अफेयर की चर्चा जोरों-शोरों के साथ हुआ करती थी. हालांकि अब दोनों अच्छे दोस्त हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव एक पॉडकास्ट शो में पहुंचे थे. जहां एक्टर से उनकी पत्नी को लेकर एक स्ट्रेट सवाल किया गया. एक्टर से पूछा गया कि उनकी पत्नी का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होता तो? इस सवाल का खेसारी ने चौंकने वाला जवाब दिया.
खेसारी लाल यादव ने कहा, ”मेरी पत्नी कलयुग की पत्नी है. द्वापर की नहीं है. जिस जगह पर मैं हूं उस जगह पर मेरी वाइफ भी होती तो उसका भी किसी से अफेयर होता. जितनी भी शादीशुदा महिलाएं, जो इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. क्या उनके अफेयर नहीं होते? उनके लफड़े नहीं होते हैं.? होता ऐसा है कि जब किसी के साथ रहते हैं 4-5 महीने, तो जानवर से भी लगाव हो जाता है.”
खेसारी लाल के इस बायन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. एक्टर्स हमेशा इस तरह के सवालों का जवाब देने से बचते हैं, लेकिन खेसारी ने ऐसा नहीं किया. उन्होंने इंडस्ट्री की एक बड़ी सच्चाई सभी के सामने पेश की. खेसारी और काजल ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. काम के साथ-साथ उनका एक-दूसरे के साथ काफी नाम जुड़ता था. दोनों की शादी तक के चर्चे खूब हुए थे. हालांकि अब ये दोनों एक-दूसरे को महज दोस्त बताते हैं और एक अच्छा बॉन्ड भी शेयर करते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *