‘मैं तुझे कुछ नहीं होने दूंगा’ फैन ने सुनाया एमएस धोनी संग 21 सेकेंड का इमोशनल किस्सा, VIDEO

महेंद्र सिंह धोनी बिना किसी शक के आईपीएल 2024 में सबसे चहेते खिलाड़ी रहे. किसी भी टीम के खिलाफ किसी भी ग्राउंड पर मैच हो, फैंस उनके नाम की जर्सी पहनकर सपोर्ट करने पहुंचते रहे. बल्लेबाजी के लिए ग्राउंड पर एंट्री करते ही धोनी-धोनी की गूंज सुनाई देने लगती थी. फैंस और धोनी के बीच ये कनेक्शन एक तरफा नहीं है. बदले में वो भी हर बार कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे फैंस का प्यार उनके लिए दोगुना हो जाता है. खेल के साथ धोनी अपने व्यवहार से भी फैंस का दिल जीत लेते हैं. 10 मई को भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जिसकी इमोशनल कहानी एक फैन ने शेयर की है. इस फैन ने धोनी से 21 सेकेंड तक हुए बातचीत का खुलासा किया, जिसे जानकर पता चलता है कि फैंस यूं ही ‘थाला फोर अ रीजन’ नहीं कहते हैं.
धोनी ने 21 सेकेंड में दिल जीत लिया
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 10 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस का मुकाबला खेला गया था. धोनी ने इस मुकाबले में 11 गेंदों में धमाकेदार 26 रनों की पारी खेली थी. उनकी बल्लेबाजी के दौरान उनका एक फैन सुरक्षा घेरा को तोड़कर मैदान पर आ गया था. उसने धोनी को गले लगाने की कोशिश की, तब वो उसके साथ मस्ती करते दिखे थे. फैन ने फोकस्ड इंडिया चैनल पर खुलासा किया है कि उनसे मिलने के दौरान 21 सेकेंड में दोनों की क्या बातचीत हुई. उसने बताया सांस फूलता देख धोनी ने चिंता जताई और इसके बारे में पूछा. जब उसने बताया कि सांस की दिक्कत है और सर्जरी होनी है, तब धोनी ने कहा कि उसे घबराने करने की जरुरत नहीं है, वो सबकुछ देख लेंगे. वो कुछ भी नहीं होने देंगे. इतना सुनकर उस फैन की आंखों से आंसुओं की धारा निकल पड़ी.

Conversation between @msdhoni and fan
Fan told him he has some breathing issues and there is surgery of it. He wanted to meet him before surgery. Mahi replied “Teri surgery ka mai dekh lunga. Tujhe kuch nahi hoga, tu ghabara mat. Mai tujhe kuch nahi hone dunga” pic.twitter.com/wKz9aZOVGQ
— ` (@WorshipDhoni) May 29, 2024

धोनी इतना तक ही नहीं रुके, उन्होंने अपने फैन को सुरक्षाकर्मियों से भी बचाया. उसे मैदान से बाहर निकालने के लिए जैसे ही गार्ड आए, उन्होंने सीधे तौर पर कह दिया कि कोई कुछ नहीं करेगा. जब सुरक्षाकर्मियों ने गर्दन पकड़ ली तब उन्होंने सुरक्षित वापस ले जाने की सख्त चेतावनी दे दी. इस वाकये को जानकर यही कहा जा सकता है कि जिस तरह फैंस अपने ‘थाला’ को चाहते हैं, वो भी उसी तरह अपने फैंस के इमोशंस का खयाल रखते हैं.
आईपीएल 2024 में दुखद अंत
आईपीएल 2024 को महेंद्र सिंह धोनी का फाइनल सीजन माना जा रहा था. ऐसे में सबको उम्मीद थी कि उनकी विदाई जीत के साथ होगी लेकिन RCB ने CSK को रोमांचक मुकाबले में हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था. हालांकि, पूरे सीजन में वो शानदार फॉर्म में दिखे थे और 220 की स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए. इसमें 13 छक्के और 14 चौके शामिल थे. वहीं जाते-जाते धोनी ने 110 मीटर का लंबा छक्का लगाकर फैंस को तोहफा दे दिया था. बता दें कि उन्होंने अभी तक रिटायरमेंट की घोषणा नहीं की है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *