रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म का काम दोबारा शुरू करने वाले हैं, 6 महीने होगी शूटिंग

रणवीर सिंह ने इसी साल जुलाई में अपनी एक नई फिल्म अनाउंस की थी, जिसमें वो रॉ एजेंट का किरदार निभाने वाले हैं. इस पिक्चर को ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ वाले डायरेक्टर आदित्य धर बना रहे हैं. जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है उसके बाद से आए दिन इस फिल्म से जुड़ा कोई न कोई अपडेट सामने आता रहता है. अब शूटिंग को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है.
दरअसल, इस पिक्चर की शूटिंग शुरू हो चुकी थी. फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है. उसके बाद अगले शेड्यूल तक के लिए शूटिंग रोक दी गई थी. हालांकि, अब रणवीर एक बार फिर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. रणवीर हाल ही में पापा बने हैं. 8 सितंबर को उनकी जिंदगी में एक नन्ही परी आई है. उसके बाद से वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम गुजार रहे हैं. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि वो दोबारा आदित्य धर के प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं.
कब से शुरू होगी शूटिंग?
पिंकविला की एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि इससे पहले थाईलैंड के बैंकॉक में जो शूटिंग हुई वो काफी शानदार थी. अब, रणवीर शूट पर वापस लौटने वाले हैं. नवंबर महीने से अगला शूटिंग शेड्यूल शुरू होने वाला है. हालांकि, थाईलैंड के बाद दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कहां होगी, इस बारे में कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गई है.
इसके अलावा ये भी बताया गया कि 6 महीने तक फिल्म की शूटिंग चलेगी और साल 2025 के सेकेंड हाफ में रणवीर इस पिक्चर के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे सकते हैं. बहरहाल, आखिरी बार ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आए रणवीर इस फिल्म के जरिए कैसा कमाल दिखाते हैं ये देखना दिलचस्प होगा.
ये बड़े एक्टर भी फिल्म का हिस्सा
रणवीर के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के और भी चार बड़े एक्टर को इस फिल्म में कास्ट किया गया है. वो चार नाम है- संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल. अभी इस पिक्चर का नाम फाइनल नहीं हुआ है. देखना होगा कि मेकर्स कब तक नाम का ऐलान करते हैं. इसके अलावा रणवीर के पास डायरेक्टर फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ भी है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान की जगह ली है. क्योंकि डॉन के पिछले दोनों पार्ट में शाहरुख दिखे थे, लेकिन तीसरे पार्ट में रणवीर को लिया गया. ऐसा माना जा रहा है कि साल 2025 में इस पिक्चर की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *