लालू यादव से मुलाकात के वायरल वीडियो के बीच नीतीश कुमार ने नड्डा के सामने किया बड़ा ऐलान

इस समय बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो दोनों की एक मुलाकात का है, जिसमें सीएम नीतीश कुमार राजद प्रमुख लालू यादव से मुस्कुराते हुए मिल रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद नीतीश कुमार ने स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के सामने एक बड़ा ऐलान कर दिया है.
दरअसल, इस समय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा बिहार के दौरे पर हैं, जहां वो पटना के इंदिरा गांधी मेडिकल साइंस संस्थान का उद्घाटन कर रहे हैं. इसी दौरान जब नीतीश कुमार और लालू यादव का वीडियो सामने आया तो लोग कयास लगाने लगे कि क्या एक बार फिर बिहार की राजनीति में बदलाव आएगा.
हालांकि, यह वीडियो दो साल पुराना है, यह उस समय का वीडियो है जब नीतीश कुमार लालू यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे थे. तब नीतीश कुमार राजद के साथ मिलकर सरकार चला रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद नीतीश कुमार ने स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के सामने बड़ा ऐलान कर दिया है.
नीतीश कुमार ने क्या ऐलान किया?
इस समय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा बिहार के दौरे पर हैं और इसी समय वायरल वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद नीतीश कुमार ने लालू यादव पर हमला बोलते हुए कहा, पहले वाले क्या करते थे, कुछ करते थे जी, मीडिया वाले उसको खूब छापते हैं, पटना के अखबारों में, दिल्ली के अखबारों में उसको खूब छापते हैं. नीतीश कुमार ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने कहा कि अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे. गलती से बीच में दो दफे उसे साथ ले लिए थे. अब नहीं जाएंगे. दो बार राजद के साथ जाकर गलती किए.
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को एक बार फिर यह बात दोहराई की वो अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे. इसके पहले वो यह बात चुनाव के दौरान पीएम मोदी के सामने भी कई बार कह चुके हैं.
जेपी नड्डा बिहार के दौरे पर
स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने आज पटना के इंदिरा गांधी मेडिकल साइंस संस्थान में 188 करोड़ की लागत से तैयार किए गए आई इंस्टीट्यूट का केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसका उद्घाटन किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा का अभिनंदन किया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *