|

लोकसभा चुनाव के चलते टल गई ‘कल्कि’ की रिलीज, अब झमाझम बारिश के बीच निकला मुहूर्त

प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे सितारे नजर आएंगे।
इन सुपरस्टार्स को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं। पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को अब 9 मई को रिलीज नहीं किया जाएगा। इसकी रिलीज डेट फिर से टल गई है। 9 मई से बदलकर इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। कल्कि इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म की रिलीज डेट
निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा ऑफिशियल तमिल मूवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर की गई है। इसमें फिल्म के पोस्टर के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट बताई गई है। फिल्म में दीपिका से लेकर प्रभास और अमिताभ बच्चन का लुक पहले से ही सामने आ चुका है। फिल्म की रिलीज डेट को पहले कई कारणों से टाला जा चुका है। पहले इसकी रिलीज डेट को कोरोना जैसी महामारी के दौरान टाल दिया गया था। फिर इसकी रिलीज डेट को लोकसभा चुनावों के कारण टाला गया। लेकिन अब जाकर फिल्म की रिलीज डेट 12 जुलाई 2024 बताई जा रही है। लगता है कि अब जाकर फैंस का इंतजार खत्म हुआ।
 

फिल्म कल्कि 2989 एडी
प्रभास की फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी ज्यादा बज बना हुआ है। कुछ समय पहले फिल्म के ओटीटी राइट्स को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के हिंदी संस्करण के डिजिटल राइट्स 175 करोड़ में बेचे गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *