शरद पवार राजनीति में भ्रष्टाचार के सरगना हैं… पुणे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का विपक्ष पर बड़ा हमला

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पुणे दौरे पर हैं. जहां, उन्होंने बीजेपी महाराष्ट्र के प्रदेश अधिवेशन को संबोधित करते हुए शिवसेना यूबीटी के मुखिया उद्धव ठाकरे पर जमकर हमला बोला. देश में भ्रांति फैलाने का काम विपक्ष ने किया है. 2024 के नतीजों को लेकर भ्रम फैलाया गया. लक्ष्य कभी कोई नीचा नहीं तय करता है, ऊंचा ही करता है. जो विजयी होता है उसी की सरकार बनती है. तो भारत में विजयी कौन बना है, एनडीए बना है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में शरद पवार राजनीति में भ्रष्टाचार के सरगना है. इन्होंने भ्रष्टाचार को संस्थागत बनाया है. शरद पवार के झूठ अब कहीं नहीं चलेंगे.
उन्होंने कहा कि समाज के हर तबके को न्याय देने का काम बीजेपी ने किया है. विपक्ष ने दूध का पाउड़र इंपोर्ट करने का झुठ फैलाया. भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा सरगना शरद पवार है. शरद पवार ने भ्रष्टाचार की संस्थाएं खड़ी की. अब यह नहीं चलेगा. एक बार बीजेपी हरियाणा और महाराष्ट्र जीतेगी तो राहुल गांधी का अहंकार चूर चूर हो जाएगा.
चुनाव के बाद कुछ लोग अहंकारी हो गए हैं, बोले शाह
शाह ने कहा कि राहुल गांधी चुनाव हारने के बाद अहंकारी हो गए हैं. चुनाव में बीजेपी को 240 सीटें मिलीं, एनडीए को 300 सीटें मिलीं, लेकिन पूरे इंडिया गठबंधन को 240 सीट भी नहीं मिली हैं. चुनाव के भीतर देशभर की जनता नरेंद्र मोदी के 10 के शासन पर मुहर लगाने का काम किया है. कांग्रेस ने 10 साल शासन किया लेकिन यूपीए में कभी उनकी 240 सीट नहीं आई थी. सारी कसक महाराष्ट्र विधानसभा में पूरी करके फिर से भगवा लहराने का काम करेंगे.
‘2024 का विजय छोटा नहीं है’
उन्होंने कहा कि 2024 का विजय कोई छोटा विजय नहीं है. 10 साल के काम के बाद तीसरी बार हमरा गठबंधन पूर्ण बहुमत लेकर निकाला है. कार्यकर्ता को हताश होने की जरूरत नहीं है. महाराष्ट्र में अब तक का सबसे बड़ा विजय इस चुनाव में दीवार पर लिखा पढ़ पाता हूं. अगले चुनाव में यहां बीजेपी के नेतृत्व में महायुति की सरकार बनने जा रही है. हम विचारधारा को लेकर राजनीति के मैदान में आए हैं.
आज पूरा देश यूसीसी की राह देख रहा: शाह
शाह ने कहा कि 10 साल में मोदी जी ने धारा 370 खत्म कर दिया. कोई नहीं जानता था कि अयोध्या में राम मंदिर बन जाएगा. आज धड़ल्ले के साथ मंदिर भी बन रहा है और प्राण प्रतिष्ठा भी हो चुकी है. तोड़ा हुआ काशी विश्वनाथ का दरबार आज फिर से बनकर तैयार है. हम यूसीसी की बात करते थे, लेकिन कोई नहीं मानता था कि इस देश में समान नागरिक संहिता होगी. आज पूरा देश यूसीसी की राह देख रहा है.
औरंगजेब का नाम लेकर उद्धव पर हमला
देश की सुरक्षा को औरंगजेब फैन क्लब सुनिश्चित नहीं कर सकती है. ये काम केवल बीजेपी ही कर सकती है. मौजूदा वक्त में उद्धव ठाकरे औरंगजेब फैन क्लब के नेता बने हैं. उद्धव जी कसाब को बिरयानी खिलाने वालों के साथ बैठे हैं. उद्धव जी पीएफआई को सपोर्ट करने वाले की गोदी में बैठे हैं. क्या ये लोग देश को सुरक्षित कर सकती हैं क्या?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *