सपा बहादुर अखिलेश जी, यूपी में गुंडाराज की वापसी असंभव है… केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार

यूपी बीजेपी में बड़ी उथल-पुथल मची हुई है. या कहें कि बहुत कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लोकसभा चुनाव में मिले झटके से नेताओं के दिल भी नहीं मिल रहे हैं. इन्हीं दूरियों को मिटाने के लिए दिल्ली ने मोर्चा संभाल रखा है. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की है. बीजेपी में मची इसी उठापटक पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कसा तो केशव प्रसाद मौर्य ने उसका पलटवार किया है.
अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने कहा, बीजेपी की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में उत्तर प्रदेश में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है. तोड़फोड़ की राजनीति का जो काम बीजेपी दूसरे दलों में करती थी, अब वही काम वो अपने दल के अंदर कर रही है. इसीलिए बीजेपी अंदरूनी झगड़ों के दलदल में धंसती जा रही है. जनता के बारे में सोचने वाला बीजेपी में कोई नहीं है.
बीजेपी 2027 विधानसभा चुनाव में 2017 दोहराएगी
अखिलेश के इस वार पर यूपी सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में कहा है, सपा बहादुर अखिलेश यादव जी, बीजेपी की देश और प्रदेश दोनों जगह मजबूत संगठन और सरकार है. सपा का पीडीए धोखा है. यूपी में सपा के गुंडाराज की वापसी असंभव है. बीजेपी 2027 विधानसभा चुनाव में 2017 दोहराएगी.
ये भी पढ़ें- यूपी से दिल्ली तक BJP में सियासी हलचल, केशव प्रसाद मौर्य और भूपेंद्र चौधरी ने जेपी नड्डा से क्यों की मुलाकात?
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की. पार्टी मुख्यालय से बाहर निकलते समय मौर्य ने मीडिया के सामने कोई टिप्पणी नहीं की.मौर्य की नड्डा से इस मुलाकात में क्या एंजेडा रहा, पार्टी की ओर से इस पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.
ये भी पढ़ें- कमजोर हुई लखनऊ वाली सरकार इसलिए टाल रही फैसले, उपचुनाव के नतीजे लोकसभा से भी बेहतर होंगे: अखिलेश यादव
हालांकि नड्डा के साथ मौर्य की यह बैठक डिप्टी सीएम के एक बयान के बाद महत्वपूर्ण मानी जा रही है. ये बयान उन्होंने रविवार को प्रदेश की विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक में दिया था. उन्होंने कहा था किसंगठन हमेशा सरकार से बड़ा होता है.नड्डा ने भी इस बैठक में भाग लिया था. इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में चुनावी हार के लिए अति आत्मविश्वास को जिम्मेदार ठहराया था. उन्होंने कहा था कि पार्टी विपक्षी गठबंधन के प्रचार अभियान का अच्छी तरह से मुकाबला नहीं कर सकी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *