साउथ वाली ट्रिक अपना रहा है बॉलीवुड! बड़े-बड़े सितारों को ऑफर किया जा रहा है विलेन का रोल

साउथ वर्सेज बॉलीवुड को लेकर हमेशा बहस चलती रहती है. जहां कई बॉलीवुड सितारों का ये मानना है कि साउथ के एक्टर्स उन्हें कम आंकते हैं. वहीं साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हिंदी सिनेमा पर कई दफा तंज कस चुके हैं. हालांकि इस बहस को परे रखकर देखा जाए तो अब साउथ स्टार बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आ रहे है. विजय सेतुपति से लेकर नागा चैतन्य तक कई सितारे हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर चुके हैं. वहीं संजय दत्त और बॉबी देओल समेत कई स्टार्स साउथ सिनेमा में अपनी पकड़ बना रहे हैं.
लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि साउथ के डायरेक्टर्स अपनी फिल्मों में बॉलीवुड स्टार्स को या तो विलेन के रोल ऑफर करते हैं या फिर उन्हें साइड रोल और कैमियो के लिए अप्रोच करते हैं. सीधे और साफ शब्दों में कहें तो लीड रोल्स साउथ की फिल्मों में बॉलीवुड स्टार्स को नहीं दिए जाते. सजंय दत्त और बॉबी देओल को जहां विलेन के रोल ऑफर किए जा रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट और अजय देवगन ‘आरआरआर’ में साइड रोल में नजर आ चुके हैं.
साउथ के स्टार्स को ऑफर किए विलेन के रोल
अब साउथ की यही ट्रीक बॉलीवुड भी अपनाने लगा है. हिंदी सिनेमा के डायरेक्टर साउथ के सितारों को विलेन के रोल्स के लिए अप्रोच कर रहे हैं और कमाल बात देखिए बड़े-बड़े स्टार्स विलने बनने के लिए तैयार भी हो चुके हैं. कुछ साउथ स्टार विलेन बनकर बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आ चुके हैं और कुछ की फिल्मों की शूटिंग जारी है.
बड़े मियां छोटे मियां – अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म रिलीज से पहले ही खूब चर्चा में थी. 350 करोड़ी ये फिल्म भले ही फ्लॉप हुई. लेकिन इस फिल्म में विलेन का रोल साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाया था. फैन्स के बीच पृथ्वीराज सुकुमारन को लेकर बड़ी एक्साइटमेंट थीं. लेकिन ये पिक्चर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.
वॉर 2 – वॉर 2 की शूटिंग पर जोरों शोरों के साथ काम जारी है. फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार इस पिक्चर में साउथ स्टार जूनिय एनटीआर का डबल रोल होने वाला है. फिल्म में एक्टर विलेन का रोल भी निभाने वाले हैं. हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं दी गई है.
जवान – शाहरुख खान की 1000 करोड़ी फिल्म में विलेन के रोल के लिए विजय सेतुपति को कास्ट किया गया था. विजय साउथ का एक बड़ा नाम हैं और उन्होंने इस रोल को बेहतरीन तरीके से निभाया था. हालांकि हाल ही में विजय सेतुपति ने बताया था कि उनके इस काम को खास एप्रिशिएट नहीं किया गया.
प्रकाश राज – साउथ की फिल्मों में दमदार विलेन का रोल निभाने वाले प्रकाश राज बॉलीवुड की पिक्चरों में भी अपनी विलेनगिरी दिखा चुके हैं. उन्होंने सलमान खान और अजय देवगन की फिल्मों में विलेन का रोल निभाया है. हिंदी सिनेमा के मेकर्स उन्हें ज्यादातर विलेन के रोल ही ऑफर करते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *