सावन में जीतना है पिया का दिल, टीवी की पार्वती जैसी पहनें सूट और साड़ी

सोनारिका भदौरिया इस ऑरेंज बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने हैवी झुमके कैरी किए हैं, लेकिन नेकपीस अवॉइड किया है. इस तरह से उनका लुक रिच तो लग रहा है, लेकिन ज्यादा हैवी नहीं है. बनारसी साड़ी के साथ वैसे तो ज्यादातर लोग मैचिंग ब्लाउज ही कैरी करते हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने बॉर्डर के प्रिंट से मैच करता हुआ सिंपल रेड ब्लाउज पेयर किया है जो बेहतरीन लग रहा है.
बांधनी प्रिंट साड़ी हो या फिर सूट, फेस्टिवल और शादी-ब्याह के मौके पर इस प्रिंट के कपड़े खूब जंचते हैं. नई-नई शादी हुई है और पहला सावन है तो सोनारिका भदौरिया की तरह रेड बांधनी सूट सिलवा सकती हैं. साथ में मैचिंग कलर का बनारसी दुपट्टा पेयर करें.सोनारिका भदौरिया इस यलो और ऑरेंज कलर की साड़ी में सनशाइन कर रही हैं. एक्ट्रेस ने लुक को काफी सिंपल रखा है, खुले बाउंसी बाल उन्हें और भी खूबसूरत बना रहे हैं. सावन में उनकी तरह लुक बेहतरीन लगेगा.
सावन में अगर कोई ऐसा लुक क्रिएट करना चाहती हैं जो नेचर के कलर्स को रिप्रजेंट करे तो सोनारिका भदौरिया की तरह ग्रीन, यलो, ऑरेंज जैसे शेड का अनारकली सूट ले सकती हैं. फ्लोर लेंथ सूट हमेशा ही ट्रेंड में रहते हैं.
सावन में रिमझिम मौसम रहता है तो ऐसे में सोनारिका भदौरिया का ये फ्लोरल सूट लुक रीक्रिएट किया जा सकता है. न्यूली वेड लड़कियों के लिए इस तरह का लुक बेस्ट रहेगा. एक्ट्रेस ने ग्लॉसी लिप्सिटकस बिंदी से मेकअप लुक पूरा किया है, तो वहीं झुमके उनके आउटफिट के साथ परफेक्ट लग रही हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *