स्टीव स्मिथ नंबर 4 पर खेलेंगे… भारत के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऐसा हो सकता है ऑस्ट्रेलिया का बैटिंग ऑर्डर

स्टीव स्मिथ के बैटिंग ऑर्डर को लेकर जितने भी अगर-मगर थे, उस पर अब पर्दा डाल दीजिए. क्योंकि, जो खबर सामने आई है, उसके मुताबिक स्टीव स्मिथ का बैटिंग ऑर्डर साफ कर दिया गया है. SEN रेडियो के मुताबिक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में स्टीव स्मिथ नंबर 4 पर खेलते दिख सकते हैं. इस पर हालांकि आधिकारिक मुहर तो नहीं लगी. लेकिन कहा यही जा रहा है. इससे पहले स्टीव स्मिथ के ओपनिंग में खेलने पर कयास लगाए जा रहे थे.
भारत के खिलाफ नंबर 4 पर खेल सकते हैं स्मिथ
दरअसल, डेविड वॉर्नर के संन्यास के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के सामने ओपनिंग को लेकर बड़ा सवाल था. सवाल ये कि उस्मान ख्वाजा के साथ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ओपन कौन करेगा? ऐसे में स्टीव स्मिथ, ख्वाजा के जोड़ीदार बनने के बड़े दावेदार लग रहे थे. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में हालांकि अपने पोजिशन को लेकर स्टीव स्मिथ ज्यादा चिंतित नहीं थे. उन्होंने कहा था कि बैटिंग पोजिशन केवल एक नंबर है. उन्हें उससे फर्क नहीं पड़ता. वो किसी भी नंबर पर खेलने को तैयार हैं. बहरहाल, अब ऐसी खबर है कि स्मिथ मिडिल ऑर्डर में ही बल्लेबाजी करेंगे.
स्टीव स्मिथ का टेस्ट रिकॉर्ड
स्टीव स्मिथ ने अब तक 109 टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने 56.97 की औसत से 9685 रन बनाए हैं. इस दौरान स्मिथ ने 4 टेस्ट बतौर ओपनर खेले हैं, जिसमें उन्होंने 28.50 की औसत से 171 रन बनाए हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *