हो गया कंफर्म, ये एक्टर होस्ट करेगा ‘बिग बॉस OTT’ का तीसरा सीजन, प्रोमो वीडियो आया सामने

कुछ समय पहले ही ये खबर सामने आई थी कि सलमान खान ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ होस्ट नहीं करेंगे. जैसे ही ये खबर सामने आई उसके बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि सलमान नहीं तो फिर इस बार इस शो का होस्ट कौन होगा. रिपोर्ट के हवाले से खबर आई थी कि अनिल कपूर सलमान की जगह ले सकते हैं. हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई थी. पर, अब मेकर्स ने खुद अनिल के नाम पर मुहर लगा दी है.
31 मई को जियो सिनेमा ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन का प्रोमो शेयर किया है. प्रोमो में अनिल कपूर नजर आ रहे हैं. उनका स्वैगी अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो की शुरुआत में बिग बॉस के घर की झलक देखने को मिल रही है. उसके बाद अनिल की एंट्री होती है. वो सीटी बजाते हैं और अपने स्टाइल में कहते हैं ‘कुर्सी मंगा रे…’

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

इस दिन से शुरू हो सकता है ‘बिग बॉस ओटीटी’ का तीसरा सीजन
वीडियो में आगे बैकग्राउंड से एक आवाज आती है, “सर झकास.” उसपर अनिल कहते हैं, “ए बहुत हो गया झकास, करते हैं ना कुछ खास.” जियो सिनेमा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन के लिए नया होस्ट. और बिग बॉस की तरह इनकी आवाज ही काफी है.” मेकर्स ने इस वीडियो के जरिए ये भी जानकारी शेयर की है कि ये सीजन जून में स्ट्रीम होगा. हालांकि, डेट नहीं बताई गई. पर, एक सूत्र ने टीवी9 हिंदी डिजिटल को ये जानकारी दी है कि इस शो की स्ट्रीमिंग 13 जून से हो सकती है.
‘बिग बॉस ओटीटी’ के पहले सीजन को फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था. वहीं टीवी की तरह दूसरे सीजन की कमान सलमान खान ने ही संभाली थी. पर, बिजी होने की वजह से वो इस बार इस शो को होस्ट नहीं कर पा रहे हैं और उनकी जगह अनिल कपूर को कास्ट कर लिया गया है. सलमान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ को लेकर बिजी चल रहे हैं. ए.आर मुरुगदास के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *