1000 करोड़ अब दूर नहीं, प्रभास-अमिताभ बच्चन की कल्कि 2898 एडी ने 8 दिन में इतने रुपये कमा डाले

कल्कि फिल्म देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले अपने फर्स्ट वीकेंड में ताबड़तोड़ कमाई की और उसके बाद वीकडेज में भी ऑडियंस के बीच अपनी पकड़ बनाकर रखी. फिल्म की एवरेज से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर कल्कि 8 दिन की रिलीज में 800 करोड़ के करीब पहुंच गई है तो जाहिर है कि मूवी हर दिन लगभग 100 करोड़ रुपये की औसतन कमाई कर रही है. ये आंकड़े अच्छे हैं. आइये जानते हैं कि फिल्म ने देश और विदेश में कुल कितने रुपये कमा डाले.
8 दिन में कितने कमाए?
कल्कि का अबतक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 800 करोड़ रुपये से जरा कम रह गया है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की मानें तो फिल्म ने 774 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 700 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. इसी के साथ प्रभास ने अपना ही एक रिकार्ड तोड़ भी दिया है. कल्कि ने सलार को वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है. सलार 2023 में आई थी और इस फिल्म ने भी दुनियाभर में खूब कलेक्शन किया था.
क्या टूटेगा बाबुबली का रिकॉर्ड?
कल्कि अभी और कमाई करेगी. इस वीकेंड में इसके आंकड़े और निखरकर आने लग जाएंगे. इसके बाद भी फिल्म के पास 4 दिन का समय होगा जब वो खुलकर कमाई कर सकती है. क्योंकि इसके बाद कमल हासन की इंडियन 2 आ रही है. इस फिल्म का भी ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार है. कल्कि में जहां एक तरफ कमल हासन लीड विलेन हैं तो वहीं इंडियन 2 में लीड एक्टर. फिल्म काफी अच्छी कमाई कर सकती है. इसके पहले पार्ट ने भी बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाया था. तो कुल मिलाकर यही एक फिल्म है जो आनेवाले समय में कल्कि का खेल बिगाड़ने के लिए तैनात खड़ी है. ये फिल्म भी 1000 करोड़ की रेंज में अपनी कमाई कर सकती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *