Amazon पर सबसे ज्यादा बिकने वाला Samsung के इस फोन पर 18450 की छूट, होगा फुल पैसा वसूल

नई दिल्ली: Samsung Galaxy M34 5G: टेक की दुनिया में लगातार विकास हो रहे हैं, आए दिन कोई ना कोई एक से बढ़कर एक फीचर वाले स्मार्टफोन देखने को मिल रहे है। जहां आपको Samsung का एक दमदार स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं। यहां आप कस्टमर को Samsung Galaxy M34 5G का जबरदस्त फोन Amazon से सस्ते में खरीदने को मिल रहा है। ये मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन है, जिसमें आपको हाई परफोर्मेंस, लंबी बैटरी और शानदार कैमरा सेटअप भी देखने को मिल रहा हैं।

Samsung Galaxy M34 Amazon Discount Offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है। जिसे Amazon पर 20 प्रतिशत की छूट के बाद 19,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत Onecard और Axis बैंक कार्ड पर भी डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। इसके अलावा आप इस फोन को 970 रुपए की प्रतिमाह ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप पुराने हैंडसेट को बदलकर 18,450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी पा सकते हैं। इन सभी ऑफर्स के चलते आप इस हैंडसेट को कम दाम में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M34 5G के देखें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

– इस हैंडसेट में आपको 6.6 इंच का Full HD+ Super AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है।
– इसका पिक्सल 1080×2408 रेजोल्यूशन का है।
– वहीं ये 120hz रिफ्रेश रेट स्पोर्ट के साथ आता है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें Exynos 1280 SoC का प्रोसेसर दिया गया है।
– वहीं इस डिवाइस में 8GB की RAM और 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज उपलब्ध कराया गया है।
– कैमरा फीचर के लिए इसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है। जो 13 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे में आता है।
– इसके अलावा फोन कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 5जी कनेक्टिविटी, और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है।
– जान फूंकने के लिए इसमें 6,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *