2024 पोर्शे की Taycan ने ग्लोबली मारी धांसू एंट्री ,खतरनाक पावर और फीचर्स है तगड़े

पोर्शे ने 2024Taycan facelift ग्लोबली अनवील कर दिया गया है। 2024 पोर्शे Taycan फेसलिफ्ट अपनी डिजाइन और इंटीरियर में कुछ बदलाव के साथ आती है। लेकिन इसके इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग बिट्स के लिए बड़े अपग्रेड दिए गए हैं।

डिजाइन और डायमेंशन

नई पोर्शे Taycan आइकॉन फेसलिफ्ट ने अब डिटेल्स ऑप्टिक्स और एचडी मैट्रिक्स एलईडी हैंडल के साथ आती है जबकि डंपर में अपडेटेड एयर वेंट सहित मामूली बदलाव हुए हैं। नए डंपर और नए टेल लाइट्स के साथ पीछे के हिस्से में बदलाव समान है। मॉडल में कम रोलिंग प्रतिरोध वाले टायरों के साथ ऑप्टिमाइज्ड एलॉय व्हील भी मिलते हैं।

Taycan फेसलिफ्ट केबिन में हमेशा की तरह फीचर से भरपूर है। लेकिन मुख्य बदलाव में एक अपडेटेड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ एक बड़ा एक बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम और सामने वाले यात्री के लिए तीसरी स्क्रीन शामिल है। औटोमेकर नवीनतम अपडेट के साथ लेदर फ्री सीट अपहोल्स्ट्री विकल्प भी पेश कर रहा है।

पॉवरट्रेन डिटेल

नई पोर्शे टायकन फेसलिफ्ट की बॉडीवर्क के नीचे बड़ी बदलाव देखे गए हैं रियल एक्सल मोटर अब 105bhp पर काफी अधिक पावर पैदा करता है जो कि टॉप-स्पेक टायकन टर्बो एस में 939 bhp तक बनता है जो इसे अब तक की सबसे शक्तिशाली पोर्श बनाता है। 2.4 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर की प्रति घंटे की गति आने से प्रदर्शन के आंकड़ों में सुधार हुआ है जो पूर्ववर्ती के 2.4 सेकंड से कम है जो इसे अब तक की सबसे तेज गति वाली पोर्शे बनाती है।

टायकन के बेस रियर व्हील ड्राइव वेरिएंट में बड़े बदलाव हैं

टायकन के बेस रियर व्हील ड्राइव वेरिएंट में बड़े बदलाव हैं। जो abकाफी अधिक पावर पैक करते हैं। इलेक्ट्रिक मोटर अब पुराने मॉडल की 321 bhp से बढ़कर 476 bhpपैदा करती है। सभी वेरिएंट को पर’ पुश टू पास’ बटन के लिए स्पोर्ट क्रोनो पॅकेज से लेस किया जा सकता है। 2024 का आइकन फेसलिफ्ट पर बैटरी विकल्पों में अब 89 kWh और 105 kWh यूनिट शामिल है जो पुराने मॉडल पर 79.2 kWh और 93.4 kWh बैटरी पैक से ऊपर है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *