चमत्कार से कम नहीं…ब्राजील के विमान हादसे में ऐसे बची इस शख्स की जान

कहते हैं जो होता है अच्छे के लिए होता है, इसका एक उदाहरण हाल ही में सामने आया, जहां एक शख्स की जान सिर्फ इसी वजह से बच गई कि वो फ्लाइट में देरी से पहुंचा और उसको फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया गया. अकसर हम सभी लोग जो सोचते हैं वो करना चाहते हैं और जब वो नहीं होता तो हमें गुस्सा आता है, बुरा लगता है, लेकिन कई बार कहा जाता है जो होता है अच्छे के लिए होता है.
ब्राजील का एक विमान शुक्रवार को बड़े हादसे का शिकार हो गया, विमान में 58 यात्री और चालक दल के 4 सदस्य सवार थे, प्लेन में मौजूद एक भी शख्स जिंदा नहीं बचा, सब की मौत हो गई. प्लेन ने कास्कावेल से ग्वारूलहोस हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरी थी, और साओ में यह हादसा हुआ.
ऐसे बची इस शख्स की जान
इस हादसे के बाद एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसका नाम एड्रियानो असिस हैं, वो रियो डि जेनेरो के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें भी इसी फ्लाइट में जाना था लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पहुंचने में देर हो गई थी और वो समय से बोर्डिंग नहीं कर पाए, उनके लेट होने की वजह से एयरलाइन के अधिकारी ने उन्हें फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया और उन्होंने अधिकारी से बहस भी की और लगातार कहा कि उन्हें फ्लाइट में जाने दिया जाए, लेकिन अधिकारी ने उन्हें फ्लाइट में नहीं बैठने दिया.
शख्स ने बताया कि बाद में उन्होंने अधिकारी को गले भी लगाया क्योंकि वो सिर्फ अपना काम कर रहा था. जब विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया तो शख्स ने कहा कि मैं उस अधिकारी का शुक्रिया अदा करता हूं, जिसने मेरी जान बचा ली, अगर वो मुझे फ्लाइट में जाने से नहीं रोकता तो आज मैं यहां नहीं होता.
कहां जा कर गिरा विमान
VOEPASS ने एक बयान में बताया कि, यह अभी तक नहीं बताया गया कि दुर्घटना का कारण क्या था, विमान के साथ किस वजह से यह भयानक हादसा हुआ. हालांकि, जहां विमान जाकर गिरा उस जगह का नाम कैपेला है, इस इलाके में 77,000 निवासी रहते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *