शाहरुख-सलमान और अमिताभ की मस्ती ने लूटी महफिल, जब एक-दूसरे के गानों पर जमकर थिरके स्टार्स

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान तीनों ही हिंदी सिनेमा की जान हैं. पिछले कई दशक से ये तीनों सितारे इंडस्ट्री पर राज करते हुए आ रहे हैं. एक तरफ जहां महानायक अभिताभ आज भी अपनी फिल्मों के जरिए लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं शाहरुख खान इंडस्ट्री को 1000-1000 करोड़ की फिल्में दे रहे हैं. सलमान खान की फिल्मों के लिए फैन्स की बेकरारी अक्सर देखने को मिल ही जाती है. अब भले ही सलमान और अमिताभ के रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे, लेकिन एक वक्त ऐसा हुआ करता था, जब ये दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट भी करते थे और साथ में जमकर मस्ती भी किया करते थे.
सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो इन दिनों रील्स में खूब छाया हुआ है. इसमें शाहरुख खान, सलमान खान और अमिताभ बच्चन का गजब का अंदाज देखने को मिल रहा है. वायरल हो रहा ये वीडियो किसी इवेंट के दौरान का लग रहा है और स्टेज पर बिग बी , शाहरुख और सलमान की जोड़ी नजर आ रही है. कमाल की बात ये है कि तीनों ने एक जैसा लुक कैरी किया हुआ है.
एक मंच पर अमिताभ, शाहरुख और सलमान
काला सूट पनकर और काले चश्में लगातार तीनों ही स्टार बेहद स्मार्ट लग रहे हैं. वहीं वीडियो में पहले शाहरुख खान का गाना बजता है, बादशाह ओह बादशाह, जिसे तीनों साथ में गाते हैं. अगला गाना अमिताभ का बजता है, इस गाने में अमिताभ का सलमान-शाहरुख पूरा साथ देते हैं. लेकिन मजा तो तब आता है जब गाना सलमान का बजता है और शाहरुख और अमिताभ भी उसे गुनगनाते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Hinal Jethwa (@hinalism)

तीनों सितारों ने गाए एक-दूसरे के गाने
सलमान खान की फिल्म साजन का टाइटल सॉन्ग प्ले होता है. सलमान खान इस गाने को पूरे दिल से गाते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के बोल हैं, देखा है पहली बार साजन की आंखों में प्यार. ये गाना सलमान की हिट फिल्म का है. इस वायरल हो रहे क्लिप का पूरा वीडियो आपको यूट्यूब पर भी देखने को मिल जाएगा. सोशल मीडिया पर इन तीनों स्टार्स के इस वीडियो पर मीम्स बन रहे हैं और लोगों को अपने पुराने दिन भी इसे देखकर याद आ रहे हैं.
शाहरुख और अमिताभ ने साथ कई फिल्मों में काम किया. दोनों ने साथ में बड़ी-बड़ी हिट फिल्में दी हैं. वहीं अमिताभ और सलमान ने भी बागवान जैसी फिल्मों में साथ स्क्रीन शेयर की है. कई फिल्मों में सलमान ने बिग बी के बेटे का रोल निभाया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *