सिर्फ 10000 रुपए पाकर भी खुश हो गए करोड़ों कमाने वाले ईशान किशन, 4 दिन की मेहनत का मिला फल

बुची बाबू टूर्नामेंट में झारखंड की टीम ने जीत के साथ शुरुआत की है. ईशान किशन की कप्तानी में खेल रही झारखंड की टीम ने मध्य प्रदेश के खिलाफ मैच कमाल का प्रदर्शन किया और 2 विकेट से बाजी मारी. 4 दिन तक चले इश मैच में ईशान किशन ने अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. बता दें, ईशान करीब 8 महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. इस दौरान उन्होंने काफी कम घरेलू क्रिकेट खेला है. लेकिन अब ईशान ने दमदार वापसी की है.
10000 रुपए पाकर भी खुश हो गए ईशान किशन
मध्य प्रदेश के खिलाफ खेले गए मैच में ईशान किशन का बल्ला जमकर चला. पहली पारी में उन्होंने 107 गेंदों पर 114 रन बनाए, जिसमें 10 छक्के और 5 चौके शामिल रहे. इस पारी के दम पर उन्होंने एक बार फिर से टीम इंडिया की वापसी के दरवाजे खटखटा दिए हैं. ईशान जब 92 के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे, उसके बाद उन्होंने लगातार दो छक्के जड़ कर अपना शतक पूरा किया.
मुकाबले की चौथी पारी में भी उन्होंने झारखंड की टीम के लिए एक महत्वपूर्ण पारी खेली. वह 58 गेंदों पर 41 रन बनाकर नाबाद लौटे और टीम को जीत तक पहुंचाया. इस दौरान उन्होंने 1 चौका और 2 छक्के जड़े. इतना ही नहीं, विकेट के पीछे की उनकी ओर से शानदार खेल देखने को मिला. उन्होंने कुल 5 कैच पकड़. जिसके चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुका गया. मैन ऑफ द मैच के तौर पर उन्हें 10000 रुपए का चेक दिया गया. इस दौरान वह काफी खुश दिखाई दिए. इसके पीछे की वजह ये चेक नहीं, बल्कि उनका प्रदर्शन था.
10000 रुपए पाकर भी खुश हो गए ईशान किशन. (फोटो- X)
क्या ईशान किशन की टीम इंडिया में होगी वापसी?
बता दें, ईशान किशन पिछले साल के आखिरी महीने में साउथ अफ्रीका दौरे को बीच में ही छोड़ कर ब्रेक पर चले गए थे.इसके बाद से ही उन्हें टीम इंडिया में नहीं चुना गया है. उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया गया था. अब बांग्लादेश सितंबर में भारतीय दौरे पर आएगी. इस दौरान 2 टेस्ट मैचों की सीरीज और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. ऐसे में ईशान किशन इस फॉर्म को जारी रखते हैं तो उनकी टीम में वापसी हो सकती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *