Apple iPhone16: इस दिन होगा आईफोन 16 सीरीज का दीदार, फोन के अलावा ये डिवाइस भी होंगे लॉन्च

लंबे टाइम से आईफोन 16 का इंतजार है लेकिन अब ये इंतजार खत्म होने वाला है. जल्दी से पैसें को इंतजाम करलें, 9 सिंतबर को एपल अपने कई सारे डिवाइस के साथ आईफोन 16 सीरीज को भी लॉन्च करेगा. सबसे अच्छी बात ये है कि अब एपल की आईफोन 15 सीरीज आपको कम दाम में मिल सकती है. नए फोन के लॉन्च के साथ अक्सर उसका पुराना मॉडल सस्ता हो जाता है. ई-कॉमर्स डिस्काउंट ऑफर्स देने लगते हैं, ऐसे में अगर आप भी नए आईफोन का इंतजार कर रहे हैं तो ये जानकारी आपके काम की है. यहां आपको एपल के अपकमिंग इवेंट की सभी डिटेल्स मिल जाएंगी.
एपल इंवेट का बारे में सबकुछ
एपल ने अपने अपकमिंग इवेंट के लिए ऑफिशियल इनविटेशन भेजना शुरू कर दिया है. इस इंवेंट का टैगलाइन ‘इट्स ग्लोटाइम’ है. एपल आइफोन 16 सीरीज में 4 मॉडल्स लॉन्च कर सकती है. इसमें आइफोन 16, आइफोन 16 प्लस, आइफोन 16 प्रो और आइफोन 16 प्रो मैक्स शामिल हो सकते हैं. हालांकि कंपनी ने ये साफ नहीं किया है कि इस इंवेंट में कौन-कौन से प्रोडक्ट लॉन्च होंगे.
Apple Event
ये इवेंट, 9 सितंबर को देर रात 10:30 बजे शुरू होगा, अगर आप चाहें को इवेंट को लाइव स्ट्रीम भी कर सकते हैं. इसके लिए आप एपल की ऑफिशियल वेबसाइट या यूट्यूब चैनल का सहारा ले सकते हैं. कंपनी साल 2020 से एक प्री-रिकॉर्डेड वीडियो की स्ट्रीमिंग करती आई है. इसमें आइफोन की नई सीरीज और बाकी प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाते हैं.

Its official! Apple will launch the iPhone 16 at the next #AppleEvent on September 9th at 10 a.m. PDT
Are you excited? pic.twitter.com/wuFc1qE4sh
— Apple Hub (@theapplehub) August 26, 2024

आईफोन 16 के संभावित फीचर्स
फिलहाल अपकमिंग सीरीज के फीचर्स या कोई ऑफिशियल इमेज सामने नहीं आई है. लेकिन संभावना कि एपल इस सीरीज को पिछले आईफोन की तुलना में और भी ज्यादा बेहतर कप सकती है. इसमें आपको नए फीचर्स, एआई सपोर्ट, बेहतर कैमरा क्वालिटी, परफॉर्मेंस और अपग्रेडेड बैटरी दे सकती है. हमेशा की तरह तीन स्टोरेज ऑप्शन
128G, 256GB और 512GB मिल सकते हैं.
उम्मीद है कि नई सीरीज में एपल कस्टमर्स की स्टोरेज और बैटरी को लेकर टेंशन को खत्म करने की कोशिश करेगी. नए मॉडल में ये दोनों चीजें बेहतर मिल सकती हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *