सूर्यकुमार यादव के साथ हो गया बड़ा खेल, टीम इंडिया में वापसी हुई नामुमकिन, मिली बुरी खबर

भारतीय क्रिकेट के 2024-25 घरेलू सीजन की शुरुआत 5 सितंबर को दलीप ट्रॉफी के साथ होने जा रही है. दलीप ट्रॉफी के पहले राउंड में टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे. इनमें से कुछ खिलाड़ियों की नजर भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने पर है. इसमें स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का नाम भी शामिल है. लेकिन दलीप ट्रॉफी से पहले सूर्यकुमार यादव की किस्मत ने धोखा दे दिया है. फिलहाल उनकी टेस्ट टीम में वापसी की सभी उम्मीदें टूट गई हैं.
सुर्यकुमार यादव को लगा बड़ा झटका
सूर्यकुमार यादव को दलीप ट्रॉफी के शुरुआती राउंड से चोट के चलते बाहर कर दिया गया है. पिछले हफ्ते कोयंबटूर में बुची बाबू टूर्नामेंट में मुंबई के लिए प्री-सीजन फिक्सचर के दौरान उन्हें हाथ में चोट लगी थी. वह इस चोट से फिलहाल उभर नहीं सके हैं. ऐसे में सूर्यकुमार को आराम करने की सलाह दी गई है और वह नियमित जांच के लिए फिलहाल बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में हैं.
सूर्यकुमार को बुची बाबू टूर्नामेंट में मुंबई और टीएनसीए इलेवन की टीमों के बीच खेले गए मैच के दौरान तीसरे दिन फील्डिंग करते समय हाथ में चोट लग गई थी. इसके बाद उन्होंने मैच की दूसरी पारी में बल्लेबाजी भी नहीं की थी. बता दें, सूर्यकुमार ने हाल ही में भारतीय टेस्ट टीम में वापसी की इच्छा जताई थी. ऐसे में उनकी नजर दलीप ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करने पर थी. इसी वजह से उन्होंने खुद को तैयार करने के लिए प्री-सीजन बुची बाबू टूर्नामेंट के लिए खुद को उपलब्ध कराया था. लेकिन इस चोट ने फिलहाल उनकी वापसी की उम्मीद तोड़ दी है.
खबर अपडेट हो रही है…

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *