लगातार FLOP के बाद अक्षय कुमार को बड़ा झटका, लेकिन असली खेल सनी देओल का बिगड़ने वाला है!

Akshay Kumar के लिए साल 2024 अबतक कुछ खास नहीं रहा. पिछली 11 फिल्मों से वो एक हिट का इंतजार कर रहे हैं. 15 अगस्त को उनकी ‘खेल खेल में’ रिलीज हुई थी. इस कॉमेडी फिल्म को पिछली बाकी फिल्मों के मुकाबले अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इसकी वजह है अक्षय कुमार. फैन्स लंबे समय से उन्हें जिस अंदाज में देखना चाहते थे, वो उस रंग में लौट आए हैं. इस साल उनकी तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. लिस्ट में ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘सरफिरा’ और ‘खेल खेल’ में शामिल हैं. ऐसी चर्चा है कि इस साल उनकी दो और फिल्में आ सकती हैं. पहली- स्काईफोर्स और दूसरी- वेलकम टू द जंगल. पर इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आ गई है. अक्षय कुमार की Sky Force पोस्टपोन कर दी गई है. क्या अक्षय कुमार की बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों के बाद मेकर्स ने यह फैसला लिया है? जानिए
अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई हैं. इसकी वजह जितनी कहानी और बाकी स्टार कास्ट रही होगी. उसके साथ ही क्लैश भी बड़ा मुद्दा रहा है. तीनों ही फिल्में ऐसे वक्त पर रिलीज की गई, जब पहले से ही कोई न कोई फिल्म रिलीज हो रही थी. इसका काफी नुकसान फिल्म को झेलना पड़ा है. खासकर उनकी पिछली फिल्म Khel Khel Mein को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, पर कममाई काफी कम रही है. लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म Sky Force का पोस्टपोन होना सनी देओल पर भारी पड़ सकता है, जानिए कैसे?
अक्षय कुमार की फिल्म कब होगी रिलीज?
Akshay Kumar इस वक्त अपनी जिस अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे, वो है- Sky Force. फिल्म पहले इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी. इसी बीच बॉलीवुड हंगामा पर एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि फिल्म पोस्टपोन हो गई है. यह पिक्चर इस साल नहीं आएगी. रिपोर्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि पिक्चर अगले साल 24 जनवरी, 2025 में दस्तक दे सकती है. गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्म को लाने की प्लानिंग हो गई है. हालांकि, मेकर्स की तरफ से अबतक ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. जल्द ही फैन्स के साथ नई रिलीज डेट शेयर कर दी जाएगी.
15 अगस्त के दिन तीन बड़ी फिल्में आई हैं. पहले ऐसी चर्चा थी कि ‘स्त्री 2’ के साथ ही इस पिक्चर का टीजर अटैच कर दिया जाएगा. क्योंकि Stree 2 की तरह यह भी मैडॉक फिल्म प्रोडक्शन और जियो स्टूडियोज की फिल्म है. पर इसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म को पोस्टपोन करने का फैसला ले लिया गया, तो टीजर को फिल्म के साथ नहीं दिखाया गया. ऐसी भी जानकारी मिली है कि अब इस साल अक्षय कुमार की कोई फिल्म रिलीज नहीं होगी. इस साल उनकी तीन फिल्में आईं है. वहीं ‘स्त्री 2’ में उनका कैमियो था, जिसे काफी प्यार मिला है.
स्काई फोर्स की बात करे तो Sky Force में अक्षय कुमार के अलावा सारा अली खान, वीर पहाड़िया और निमरत कौर दिखाई देंगी. यह एक पीरियड एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी. फिल्म को संदीप केवलानी और अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं. ऐसा पता लगा है कि वीर पहाड़िया के कोच का किरदार अक्षय कुमार निभाने वाले हैं. यह रियल लाइफ इंसिडेंट पर बेस्ड होगी. इसे इंडियन एयरफोर्स की सबसे बड़ी जीत पर दिखाया जाएगा. दोनों ही एक्टर फिल्म में एयरफोर्स ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं.
सनी देओल की कैसे बढ़ने वाली हैं मुश्किलें?
सनी देओल इस वक्त अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में जुटे हुए हैं. जल्द ही वो ‘बॉर्डर 2’ पर काम शुरू कर देंगे. हाल ही में उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जो है- Lahore 1947. इस फिल्म में सनी देओल के अलावा प्रीति जिंटा, बेटे करण समेत कई एक्टर्स दिखाई देने वाले हैं. ऐसी चर्चा हैं कि 26 जनवरी 2025 को फिल्म रिलीज होगी. अगर ऐसा होता है तो अक्षय कुमार की Sky Force के दिन दिन बाद यह आ जाएगी. एक बड़ा क्लैश देखने को मिल सकता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *