टेक्नो ने Pova 6 Neo स्मार्टफोन की लॉन्चिग डेट बताई, यहां जानें संभावित फीचर्स

टेक्नो ने आने सोशल मीडिया हैंडल और ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर नए स्मार्टफोन Pova 6 Neo की लॉन्चिंग डेट अनाउंस कर दी है. इसके साथ ही टेक्नो ने अपने नए स्मार्टफोन Pova 6 Neo के कुछ फीचर्स के बारे में भी जानकारी शेयर की है.
टेक्नो के अनुसार उसके अपकमिंग स्मार्टफोन में AI सूट फीचर मिलेगा, जिसकी मदद से यूजर्स को Pova 6 Neo स्मार्टफोन में एक अलग एक्सपीरियंस मिलेगा. इसके साथ ही टेक्नो का दावा है कि इस सेगमेंट में ये एकलौता स्मार्टफोन होगा जो 108 MP AI फीचर के साथ आएगा.
टेक्नो Pova 6 Neo के संभावति फीचर्स
अमेजन की माइक्रोसाइट के अनुसार, फोन AI सूट के साथ आएगा, जिसमें AIGC पोर्ट्रेट, AI कटआउट, AI मैजिक इरेजर, AI आर्टबोर्ड, AI वॉलपेपर और आस्क AI शामिल हैं. यह भी कहा जा रहा है कि फोन अमेजन स्पेशल होगा, जिससे हिंट मिलता है कि इसे एक्सक्लूसिवली अमेजन पर ही बेचा जाएगा. माइक्रोसाइट पर यह भी दावा किया जा रहा है कि यह सेगमेट का पहला 5G फोन होगा, जो 108MP एआई कैमरे के साथ आएगा. हालांकि इसके अलावा, माइक्रोसाइट पर फोन के किसी भी फीचर के बारे में जानकारी नहीं दी गई है.
टेक्नो Pova 6 Neo की संभावित कीमत
फोन ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, इसलिए इसके बेसिक स्पेक्स सामने आ चुके हैं. हालांकि, भारतीय वेरिएंट में स्पेसिफिकेशन अलग होंगे. फोन नाइजीरियाई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी लिस्टेड है, जहां इसकी कीमत 8GB+128GB वेरिएंट के लिए 255,360 NGN यानी करीब 13,500 रुपये है.
ग्लोबल वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन फोन में 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस डॉट डिस्प्ले मिलेगा, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. फोन मीडियाटेक हीलियो G99 अल्टीमेट प्रोसेसर के लैस होगा, जो इंफिनिक्स नोट 40 प्रो को भी पावर देता है. ग्लोबल मार्केट में फोन को दो वेरिएंट – 8GB+128GB और 8GB+256GB में लॉन्च किया गया है. फोन एंड्रॉयड 14 पर चलता है. इसमें 50 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है. कहा जा रहा है कि फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7000 एमएएच की बड़ी बैटरी होगी. ग्लोबली इसे सिल्वर, ब्लैक और ग्रीन कलर में लॉन्च किया गया है. फोन के अन्य खास फीचर्स में डुअल 4G VoLTE, जीपीएस, वाई-फाई, एनएफसी, डोल्बी एटमॉस के साथ डुअल स्पीकर और फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *