जाने वालों की बात का क्या बुरा मानना… CM योगी के बयान पर बोले अखिलेश यादव

यूपी के सुल्तानपुर में मंगेश यादव के एनकाउंटर पर सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पलटवार किया है. पूर्व सीएम ने कहा कि जिनकी अपने दल में कोई सुनवाई नहीं, उनकी बातें कौन सुने, वैसे भी जाने वालों की बात का क्या बुरा मानना. रविवार को अंबेडकर नगर पहुंचे सीएम योगी ने सुल्तानपुर एनकाउंटर पर कहा था कि डकैत के मारे जाने पर सपा को दर्द हो रहा है. सरकार चलाने के लिए जज्बा चाहिए. सत्ता विरासत में मिल सकती है, बुद्धि नहीं.
सीएम के इस बयान पर अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि जिनकी अपने दल में कोई सुनवाई नहीं हो रही है उनकी बातें कौन सुने, वैसे भी जाने वालों की बात का क्या बुरा मानना. सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिनके शासन काल में आईपीएस महीनों फरार रहा हो, लाखों रुपए की कमाई वाले थानों की चर्चा रही हो, बीजेपी के लोग खुद ही पुलिस का अपहरण कर रहे हो और दंड संहिता की जगह बुलडोजर संहिता ने ले ली हो वो मैन ही रहें तो बेहतर है.
सत्ता और शासन का दुरुपयोग करने का आरोप
इससे पहले भी अखिलेश यादव ने बीजेपी पर सरकार, सत्ता और शासन-प्रशासन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पीडीए की एकजुटता से समाजवादी पार्टी को ताकत मिली जबकि बीजेपी को पराजय मिली. इससे बीजेपी के लोग बौखला गए हैं.
सपा के मुखिया ने कहा कि बीजेपी के लोग गरीबों पर कहर ढा रहे हैं. असल में ये सरकार असली अपराधियों को संरक्षण दे रही है और निर्दोषों को फंसा रही है. समाजवादी पार्टी गरीब, निर्दोषों और बेकसूरों के साथ खड़ी है. हर अन्याय और जुल्म का विरोध करेगी. अन्याय के खिलाफ समाजवादी पार्टी की लड़ाई जारी रहेगी.
एनकाउंटर पर क्या बोले सीएम योगी?
अंबेडकर नगर में सीएम योगी ने पुलिस एनकाउंटर पर कहा कि यूपी से गुंडे माफिया भाग रहे हैं. बीजेपी के आने के बाद राज्य से माफिया भाग गए हैं. यूपी अब माफिया मुक्त प्रदेश हो गया है. 2017 के पहले पुलिस को गुंडा और माफिया दौड़ाते थे, अब वे सब पुलिस के डर से भाग रहे हैं. पहले प्रयागराज, प्रतापगढ़ जैसे इलाकों में गुंडों और माफियाओं का राज चलता था.
सीएम ने कहा कि एक समय था जब राज्य की बहन बेटियों की इज्जत खतरे में थी लेकिन अब सब खत्म हो गया है. जो बचे रह गए हैं वे अंतिम यात्रा की तैयारी कर रहे होंगे. यूपी अब माफिया मुक्त हो गया है. समाजवादी पार्टी में जो जितना बड़ा गुंडा था उसे उतना बड़ा ओहदा मिलता था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *