टूट गया था रिंकू सिंह का दिल लेकिन अब मिली बड़ी खुशखबरी, सेलेक्टर्स ने दी इस टीम में जगह

दिलीप ट्रॉफी के पहले मैच में किसी टीम में जगह नहीं बना पाने वाले रिंकू सिंह को एक बड़ी खुशखबरी मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिंकू सिंह दिलीप ट्रॉफी के दूसरे मैच में खेलते नजर आएंगे. रिंकू सिंह को इंडिया बी में मौका मिला है. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के चलते इंडिया बी के कुछ खिलाड़ी अब दिलीप ट्रॉफी के अगले मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे. रिंकू सिंह टेस्ट टीम में नहीं हैं, ऐसे में अब ये खिलाड़ी इंडिया बी के लिए खेलता नजर आएगा. दिलीप ट्रॉफी के पहले मैच के लिए जब रिंकू को किसी टीम में जगह नहीं मिली थी तो ये खिलाड़ी काफी नाराज नजर आ रहा था. हालांकि अब चयनकर्ताओं ने उन्हें मौका दिया है.
रिंकू सिंह का आया ये रिएक्शन
रिंकू सिंह इंडिया-बी में जगह पाकर बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा, ‘मेरा काम कड़ी मेहनत करता है और मैं बहुत खुश हूं कि मुझे दलीप ट्रॉफी में मौका मिला है. जब शुरुआत में टीम का ऐलान हुआ था और मैं नहीं चुना गया था, मुझे काफी निराशा हुई थी. लेकिन आज मैं बहुत खुश हूं और इंडिया बी के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं ‘
रिंकू सिंह ने ये बात मानी थी कि घरेलू क्रिकेट में खराब प्रदर्शन उनके खिलाफ गया था और इसीलिए उन्हें दलीप ट्रॉफी में जगह नहीं दी गई. रिंकू सिंह रणजी ट्रॉफी में ज्यादा मैच नहीं खेले थे, उन्होंने 2-3 मैचों में ही हिस्सा लिया था. हालांकि रिंकू को उम्मीद थी कि वो अगले राउंड के मैच में खेलेंग और हुआ भी ऐसा ही.
रिंकू सिंह का रिकॉर्ड है कमाल
वैसे रिंकू सिंह का फर्स्ट क्लास करियर कमाल का रहा है. उन्हें लोग टी20 स्पेशलिस्ट समझते हैं लेकिन वो उससे भी बेहतर रेड बॉल के प्लेयर हैं. रिंकू ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कुल 47 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 3173 रन हैं. रिंकू का बल्लेबाजी औसत 54 से ज्यादा का है. उनके नाम 7 शतक और 20 अर्धशतक भी हैं. रिंकू के अंदर बड़े फॉर्मेट में बड़े रन बनाने की काबिलियत है और इंडिया बी की टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. इंडिया बी को अगले मैच में इंडिया सी से भिड़ना है. मैच 12 सितंबर से शुरू होगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *