Vikas Sethi Death: नींद में सोते-सोते कैसे हुई एक्टर विकास सेठी की मौत? पत्नी ने बताया पूरा सच

कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुके महशहूर अभिनेता विकास सेठी का अचानक शनिवार को नासिक में निधन हो गया. विकास सेठी सो रहे थे, तभी नींद में ही उन्हें हार्ट अटैक आया और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अभी वो सिर्फ 48 साल के थे. अब उनकी पत्नी जान्हवी सेठी ने विकास के निधन के बारे में बात की है. उन्होंने ये सारी घटना कैसे हुई? उस बारे में बताया है.
विकास की पत्नी जान्हवी ने बताया कि वो नासिक में थे और वहां एक फैमिली फंकशन में शामिल होने गए थे. वहां विकास की कुछ तबीयत खराब हुई थी. उन्हें उल्टियां और लूज़ मोशन हो रहे थे. लेकिन वो अस्पताल नहीं जाना चाहते थे. जान्हवी ने कहा, “हम मेरी मां के घर नासिक गए थे, वहां उन्हें उल्टियां और लूज़ मोशन होने लगे. वो अस्पताल नहीं जाना चाहते थे, इसलिए हमने डॉक्टर से कहा कि वो घर पर ही आ जाएं.”

View this post on Instagram

A post shared by Vikas Sethi (@vikass.sethi)

जान्हवी ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया, “जब मैं उन्हें सुबह करीब 6 बजे (रविवार को) जगाने गई तो वो दुनिया को अलविदा कह चुके थे. वहां डॉक्टरों ने कहा कि उनका निधन रात में (शनिवार को) नींद के दौरान ही हार्ट अटैक से हो गया.” विकास सेठी का शव बाद में मुंबई भेजा गया. सोमवार को मुंबई के कूपर अस्पताल में उनका पोस्ट मार्टम किया गया. सोमवार को हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक विकास का मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान मां ने जब बेटे का शव देखा तो वो फूट फूट कर रो पड़ीं. अंतिम संस्कार में हितेन तेजवानी और शरद केलकर जैसे कई कलाकार शामिल हुए.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कभी खुशी कभी गम में निभाया ये किरदार
विकास सेठी छोटे पर्दे का जाना माना चेहरा था. हालांकि कुछ वक्त से वो लाइमलाइट से दूर था. कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया कि वो आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे. विकास साल 2001 में आई शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों से सजी फिल्म कभी खुशी कभी गम में भी नज़र आए थे. इसमें उन्होंने करीना कपूर खान (पू) के बॉयफ्रेंड (रॉबी) का किरदार निभाया था. उन्होंने फिल्म दीवानापन, ऊप्स, मोड़ और आईस्मार्ट शंकर जैसी फिल्मों में भी काम किया था.
पहली शादी टूटी, दूसरी शादी 2018 में की
छोटे पर्दे पर विकास ने कई सालों तक काम किया. उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी की, ससुराल सिमर का, ये वादा रहा जैसे सीरियल में अहम रोल निभाए. उन्होंने नच बलिए के सीजन चार में भी हिस्सा लिया था. विकास उस वक्त की पत्नी अमिता के साथ डांस रिएलिटी शो में नज़र आए थे. हालांकि कुछ साल बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे. साल 2018 में उन्होंने जान्हवी से शादी की थी. इसके तीन साल बाद 2021 में विकास ने बताया था कि उन्हें जुड़वा बच्चे हुए हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *