Babar Azam Video: पैरों के पीछे से उड़ गया बाबर आजम का मिडिल स्टंप, जानिए कौन है वो गेंदबाज जिसने किया चित

पाकिस्तान के टी20 कप्तान बाबर आजम पिछले काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं. बांग्लादेश सीरीज में उनका बल्ला नहीं चला था और टी20 वर्ल्ड कप में भी वो अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे. अब बाबर पाकिस्तान में होने वाले चैंपियंस कप से पहले हुए प्रैक्टिस मैच में भी फेल हो गए हैं. बाबर आजम स्टैलियंस टीम का हिस्सा हैं और लायंस के खिलाफ हुए प्रैक्टिस मैच में उनका बल्ला नहीं चला. बाबर आजम 20 रन बनाकर हुए और बड़ी बात ये है कि उनका मिडिल स्टंप उड़ा. बाबर स्पिनर की गेंद को स्वीप मारने गए थे और वो पूरी तरह से चूक गए नतीजा उनका मिडिल स्टंप उड़ गया. बाबर आजम को लायंस के स्पिनर मोहम्मद असगर ने आउट किया.
कौन हैं मोहम्मद असगर?
आइए अब आपको बताते हैं कि बाबर आजम को आउट करने वाले गेंदबाज मोहम्मद असगर हैं कौन? मोहम्मद असगर 25 साल के लेफ्ट आर्म स्पिनर हैं. ये खिलाड़ी बलूचिस्तान में जन्मा था. इस खिलाड़ी को अपनी कसी हुई गेंदबाजी के लिए जाना जाता है. असगर ने 49 फर्स्ट क्लास मैचों में 177 विकेट हासिल किए हैं. वहीं लिस्ट में असगर के नाम 78 मैचों में 116 विकेट हैं. टी20 में ये खिलाड़ी 66 विकेट ले चुका है और उनका इकॉनमी रेट भी महज 7.26 रन प्रति ओवर है.मोहम्मद असगर पीएसएल में पेशावर जाल्मी के लिए खेलते हैं. उनके खाते में 21 मैचों में 21 विकेट हैं. इसके अलावा ये खिलाड़ी बांग्लादेश प्रीमियर लीग में भी खेल चुका है.

Babar Azam is once again struggling. In the Champions Cup practice match, Babar Azam was bowled out by a spinner. Babar Azam scored only 20 runs off 20 balls, while Shan Masood scored 90 runs off 80 balls before getting out caught. Tayyab Tahir’s excellent batting continues. pic.twitter.com/MucYJTCZs1
— Qadir Khawaja (@iamqadirkhawaja) September 10, 2024

चैंपियंस कप की बड़ी बातें
चैंपियंस कप का आगाज 12 सितंबर से होगा. यहां बड़ी बात ये है कि बाबर आजम किसी टीम के कप्तान नहीं हैं. वो स्टैलियंस टीम में मोहम्मद हारिस की कप्तानी में खेल रहे हैं. बाबर कप्तान नहीं बने लेकिन मोहम्मद रिजवान को वुल्व्स टीम का कप्तान बनाया गया है. शाहीन अफरीदी लायंस के कैप्टन हैं. सऊद शकील डॉल्फिंस और शादाब खान पैंथर्स के कप्तान हैं. चैंपियंस कप में पांच टीमों के बीच खिताब को लेकर लड़ाई होगी और इस टूर्नामेंट का फाइनल 29 सितंबर को खेला जाएगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *