आ रही है खली की पिक्चर, पंजाबी फिल्मों में करने जा रहे हैं डेब्यू!

साल 2018 में बनी ‘राडुआ’ के सीक्वल के इंतजार में बैठी ऑडियंस के लिए एक खास खुशखबरी आई है. फिल्म के डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. इसका टाइटल ‘राडुआ रिटर्न्स’ होगा, इसके साथ ही इसका पोस्टर भी रिलीज किया गया. इस पंजाबी फिल्म पर लोगों का ध्यान ज्यादा इसलिए जा रहा है क्योंकि इस फिल्म में इंडियन रेसलर द ग्रेट खली भी शामिल हैं.
पंजाबी फिल्म ‘राडुआ रिटर्न्स’ की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए फिल्म के डायरेक्टर नव बाजवा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर पोस्ट किया है. फिल्म की रिलीज डेट इस साल 22 नवंबर है. इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज हुआ था, ये एक साइंस फिक्शन फिल्म है. ‘राडुआ’ की एंडिंग ओपन एंड के साथ हुई थी, जिसके बाद से लोग इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे थे. अब नए पोस्टर में खली की मौजूदगी ने फिल्म की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दी है. इस फिल्म के जरिए खली पहली बार अपना पंजाबी डेब्यू कर रहे हैं, जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में कॉमेडी के साथ ही साथ एक्शन का भी फुल डोज दिया जा रहा है.
22 नवंबर को रिलीज होगी ‘राडुआ रिटर्न्स्स’
नव बाजवा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर और रिलीज डेट शेयर करते हुए लिखा, “अ जर्नी थ्रू टाइम…अपने कैलेंडर में मार्क कर लीजिए राडुआ रिटर्न्स्स 22 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है, थ्रिल के लिए तैयार हो जाइए.”फिल्म के पोस्टर में द ग्रेट खली अपने हाथ में तलवार लेकर खड़े नजर आ रहे हैं, जिनके सामने नव बाजवा भी तलवार के साथ खड़े हैं. ‘राडुआ रिटर्न्स’ की कहानी के राइटर और उसके डायरेक्टर नव बाजवा हैं. इस फिल्म को अनिल शर्मा और अनुपमा शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म आउटलाइन प्रोडक्शन और नव बाजवा फिल्म के बैनर तले बन रही है. ‘राडुआ रिटर्न्स’ के कास्ट में ‘राडुआ’ के एक्टर्स के साथ ही कई नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे.

View this post on Instagram

A post shared by NAV BAJWA (@navbajwa_actor)

साल 2018 से 1955 की कहानी है ‘राडुआ’
‘राडुआ’ के पहले पार्ट में गुरप्रीत घुग्गी और सतिंदर सत्ती लीड रोल में थे. ये कहानी साल 1955 से आज के समय के बीच की जर्नी के बारे में थी. इसकी कहानी की बात की जाए तो फिल्म में दिखाया गया कि साल 2018 में जी रहे चार लोग 63 साल पहले 1955 में चले जाते हैं. इस फिल्म में नव बाजवा ने एक आईटी एक्सपर्ट, गुरप्रीत सिंह ने एक मैकेनिक, बी एन शर्मा ने लैब टेक्नीशियन का किरदार निभाया था. ये सभी एक ही साथ रहते हैं और सतिंदर सत्ती इन तीनों घर के मालकिन के किरदार में थीं.
फिल्म में तीनों पैसे की कमी से जूझ रहे होते हैं और उनकी मकान मालकिन बार-बार उन पर किराया देने का दबाव बनाती हैं. इन्हीं सब दिक्कतों की वजह से उनमें से एक चोरी करने लगता है, जिसे पुलिस पकड़ लेती है. वहीं दूसरी तरफ नव बाजवा जो कि एक आईटी एक्सपर्ट हैं वो पैसा कमाने के लिए एक मशीन बनाते हैं जिसका नाम राडुआ होता है. किसी बात पर तीनों दोस्तों और उनकी मकान मालकिन में बहस हो जाती है और इसी बीच एक केमिकल राडुआ(मशीन) पर पड़ जाती है, जिसकी वजह से वो सब 1955 के समय के एक गांव में पहुंच जाते हैं. बाकी वो उस समय से 2018 में कैसे वापस आते हैं ये देखना बहुत ही मजेदार है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *