ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan का सहारा बनीं महिमा चौधरी, कहा-लड़ने का हौसला दिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी 13 सितंबर को अपना 51वां बर्थडे मना रही हैं. इस खास दिन पर उनके सभी फैन्स और फ्रेंड्स उन्हें विशेज भेज रहे हैं. इन सबमें एक एक्ट्रेस हिना खान भी हैं, जो इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर का इलाज करवा रही हैं. हिना खान ने महिमा चौधरी के बर्थडे पर उनकी ढेर सारी तारीफ करते हुए तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. महिमा ने भी हिना के पोस्ट पर रिप्लाई किया है.
हिना खान इस वक्त ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं. अक्सर हिना अपनी इस जर्नी के बारे में सोशल मीडिया पर बताती रहती हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दीवा महिमा चौधरी के बर्थडे पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया. हिना ने अपनी पहली किमोथेरेपी के दिन हॉस्पिटल में ली गईं फोटोज शेयर कीं, जिसमें महिमा चौधरी भी उनके साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में दोनों एक्ट्रेस मुस्कुराती हुईं दिख रही रही हैं.
हिना ने किया बर्थडे विश
तस्वीरें शेयर करते हुए हिना ने बताया कि जब वो अपनी पहली कीमोथेरेपी सेशन के लिए हॉस्पिटल गईं, तो महिमा ने उन्हें सरप्राइज दिया था. हिना ने लिखा, “ये तस्वीर मेरे पहले कीमो के दिन की है और महिमा ने अचानक अस्पताल में आकर मुझे सरप्राइज कर दिया था. वो मेरे साथ रहीं, मुझे गाइड किया, मुझे मोटिवेट किया और मेरी लाइफ के इस सबसे मुश्किल दौर में मुझे लड़ने का रास्ता दिखाया.”

View this post on Instagram

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

महिमा चौधरी को बताया हीरो
हिना ने आगे लिखा, “महिमा हीरो और सुपर ह्यूमन बीइंग हैं. उन्होंने ये जर्नी आसान करने में मेरी पूरी मदद की और मेरा हौसला बढ़ाया. महिमा ने हर कदम पर मेरी स्पिरिट को उठाया और मुझे कम्फर्टेबल महसूस कराया. उनकी मुश्किलें मेरे लिए सबक बनीं. उनका प्यार और काइंडनेस मेरे लिए हिम्मत बन गई.”
“कभी अकेला महसूस नहीं होने दिया”
एक्ट्रेस ने कैप्शन में आगे लिखा, “महिमा ने मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं होने दिया कि इस जर्नी में मैं अकेली हूं. उनकी हिम्मत से मुझे खुद पर भरोसा दिलाया कि मैं भी उनकी तरह ये जंग जीत जाऊंगी. (इंशा अल्लाह). आप मेरे लिए हमेशा डिवाइन रहेंगी, हैप्पी बर्थडे लव.”
महिमा ने ऐसे दिया रिप्लाई
महिमा चौधरी ने हिना खान के इस लंबे पोस्ट पर प्यारा सा रिप्लाई भी किया है. हिना की पोस्ट पर महिमा ने रिप्लाई में लिखा, “ओह माई गॉड…थैंक्यू. तुमने कुछ ज्यादा ही मुझे क्रेडिट दे दिया. आई लव यू.”
एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अमेरिका में ब्रेस्ट कैंसर का इलाज करा रही हैं. इनका इलाज भारत में ही शुरू हुआ था और कई बार वो अस्पताल में एडमिट भी हुईं. हिना आए दिन अपनी हेल्थ अपडेट्स भी देती रहती हैं. महिमा चौधरी को जब ये पता चला तो वो हिना खान से मिलने अस्पताल पहुंच गई थीं.
हिना की तरह कैंसर से जूझ चुकी हैं महिमा
साल 2022 में महिमा चौधरी भी ब्रेस्ट कैंसर का शिकार हुई थीं, उन्होंने इलाज कराया और उन्होंने अपने मजबूत इरादों से कैंसर को मात दी. महिमा चौधरी ने बताया था कि जब वो अस्पताल में थीं तब कपिल शर्मा का शो देखती थीं जिससे उनका डर और तकलीफ कुछ कम हो जाती थी. महिमा चौधरी अब कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘इमरजेंसी’ से पर्दे पर वापसी करने वाली हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *