गैस खत्म होने के झंझट से मिलेगी राहत, अब ये इंडक्शन स्टोव करेगा कुकिंग आसान

DAEWOO ने दो इनोवेटिव इंडक्शन कुकटॉप लॉन्च किए हैं. इनमें पुश बटन इंडक्शन कुकटॉप और टच बटन इंडक्शन कुकटॉप शामिल हैं. क्वालिटी, परफॉर्मेंस और इनोवेशन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए मशहूर, दाय्वू का भारतीय किचन एप्लायंसेज मार्केट में प्रवेश का उद्देश्य मॉडर्न किचन के लिए एकदम सटीक, एनर्जी बचाने वाले, सुरक्षित और सुविधाजनक कुकिंग सॉल्यूशंस की बढ़ती मांग को पूरा करना है.
पुश बटन इंडक्शन कुकटॉप इस्तेमाल में आसानी और दमदार परफॉर्मेंस का मिक्स है. तेज़ और एनर्जी एफीशेंट 2000वॉट की फ़ायर पावर के फीचर्स वाला यह कुकटॉप एक सस्टेनेबल माइक्रो क्रिस्टल प्लेट से लैस है जिसे साफ करना आसान है -जो इसे व्यस्त घरों के लिए एक प्रेक्टिकल विकल्प बनाता है. कुकटॉप में कई कुकिंग मोड, 4 घंटे का स्टार्ट टाइमर और एक ऑटो-स्विच फीचर है जो किचन में सुविधा और सुरक्षा दोनों को बढ़ाता है.
इंडक्शन कुकटॉप के फीचर्स
टच बटन इंडक्शन कुकटॉप अपने शानदार और खूबसूरत डिज़ाइन और टच-बटन कंट्रोल के साथ मॉडर्न सुविधाओं को अगले स्तर पर ले जाता है, जिससे इसको ऑपरेट करना बेहद आसान हो जाता है . अपनी कैटेगरी में अन्य कुकटॉप्स की तरह, यह पॉवरफुल 2000W फायर पावर, कई कुकिंग मोड और एक माइक्रो क्रिस्टल प्लेट प्रदान करता है जो आसान सफाई सुनिश्चित करता है.
दोनों मॉडल पीसीबी पर 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं. दाय्वू के इंडक्शन कुकटॉप, खास तौर पर भारतीय बाजार के लिए बनाए गए हैं, जो समय के प्रति जागरूक, हेल्थ् को लेकर जागरूक लोगों और परिवारों के लिए एक बेहतरीन सॉल्यूशन पेश करते हैं, जो सुविधा और एनर्जी एफीशेंसी को महत्व देते हैं. ये कुकटॉप न केवल खाना पकाने को तेज़ और सुरक्षित बनाते हैं, बल्कि इनका साफ करने में आसान डिज़ाइन उन्हें किसी भी मॉडर्न किचन में परेशानी मुक्त बनाता है.
शहरी परिवारों, यंग प्रोफेशनल्स और मॉडर्न, एनर्जी-एफीशेंट किचन सॉल्यूशंस चाहने वाले परिवारों की सुविधा को देखते हुए, दाय्वू भारत में इनोवेटिव एप्लाएंसेज की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अच्छी स्थिति में है

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *