Amazon- Flipkart पर शुरू होने वाली है सेल, 3 हजार से कम में मिल जाएंगे ये 5 ईयरबड्स

ईयरबड्स एक ऐसी जरूरत है जो डेली सफर करने वाले या जॉब करने वाले शख्स की जरूरत है. लोग अपने लंबी वायर में उलझने के बजाय वायरलेस ईयरबड्स को ज्यादा पसंद करते हैं. वैसे तो मार्केट में कई ईयरबड्स के ऑप्शन उपलब्ध हैं लेकिन यहां हम आपको कुछ ऐसे ईयरबड्स के बारे में बताएंगे जिनकी कीमतो तो बजट में होगी पर फीचर्स बाकियों से बहतर होंगे.
JBL Wave Beam
JBL Wave Beam आप बेस कस्टमाइज कर सकते हैं, 32 घंटे का बैटरी बैकअप और क्विक चार्ज सपोर्ट मिलता है, इसे आप अमेजन से 40 प्रतिशत डिस्काउंट केसाथ 2,999 रुपये में मिल रहा है. दूसरे हैं Noise Pure Pods ये 2,499 रुपये में मिल जाएंगे, इसमें AirWave Technology मिलती है 80 घंटे का प्ले टाइम ऑफर करते हैं,
Noise Pure Pods ईयरबड्स
नॉयस के ईयरबड्स बजट में आने वाले ईयरबड्स में से एक हैं, यहां हम जिन ईयरबड्स की बात कर रहे हैं वो मार्केट में मिलने वाले सस्ते ईयरबडस् में से एक है. इन ईयरबड्स में आरपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल रहे हैं. वैसे इस फीचर की ओरिजनल कीमत 6,999 रुपये है लेकिन आप इसे अमेजन से 64 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 2,499 रुपये में खरीद सकते हैं. यही नहीं आप इसे ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं.
Boult Audio Z40 Pro
100 घंटे का प्ले टाइम ऑफर करने वाले बोल्ट के इन ईयरबड्स का डिजाइन काफी अच्छा है. ये आपको 75 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें आपको 7 कलर ऑप्शन मिल रहे हैं.
CMF by Nothing Buds Pro
अल्ट्रा बेस टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले ये ईयरबड्स आपको 39 घंटे का प्ले टाइम ऑफर करते हैं. 44 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ ये आपको 2,499 रुपये में मिल रहे हैं. अगर आप इन्हें और ज्यादा कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आप प्लेटफॉर्म पर मिल रहे बंपर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं.
OnePlus Nord Buds 2
वनप्लस के ये ईयरबड्स आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकते हैं, इसमें आपको जरूरत के सभी फीचर्स मिल रहे हैं. 36 घंटे का प्लेटफॉर्म ऑफर करने वाले ये ईयरबड्स आपको डिस्काउंट के साथ मात्र 2,099 रुपये में मिल रहे हैं.
ऊपर बताए गए ईयरबड्स के अलाव भी आपके पास कई ऑप्शन मिल रहे हैं, इन पर भी आपको बेहतरीन डिस्काउंट का बेनिफिट मि रहा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *