पाकिस्तान: कराची एयरपोर्ट के पास भीषण विस्फोट, दहल उठा शहर, चार लोग घायल

पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट के पास रविवार देर रात विस्फोट से पूरा शहर दहल गया. धमाके की आवाजें अलग-अलग इलाकों में लोगों ने सुनीं. पाकिस्तान के मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एयर पोर्ट के पास के इलाके से धुआं उठता हुआ दिखाई दे रहा है. सिंध के गृह मंत्री के कार्यालय ने कथित तौर पर कहा है कि शहर में एयरपोर्ट रोड पर एक टैंकर में विस्फोट हो गया है.
स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शहर भर के निवासियों ने विस्फोट की आवाज सुनी है. इस विस्फोट में चार लोग घायल हो गए, और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

An explosion was reported near Karachi airport on Sunday night, with sounds heard by people in different areas. Television footage showed smoke rising from the area near the airport, with a blazing fire visible on the road, reports Pakistan’s Dawn News pic.twitter.com/r2xQdPtdQa
— ANI (@ANI) October 6, 2024

विस्फोट के बाद लगी आग
टेलीविजन फुटेज में क्षेत्र से धुआं उठता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके अलावा विस्फोट स्थल के पास सड़क पर बड़ी आग दिखाई दे रही है. कथित तौर पर विस्फोट की आवाज उत्तरी नाजिमाबाद और करीमाबाद सहित शहर के विभिन्न हिस्सों में सुनी गई.
घटना की जांच कर रहे अधिकारी
विस्फोट से भड़की आग से हवाई अड्डे के पास कुछ वाहन जल गए. यह क्षेत्र आमतौर पर वीआईपी प्रोटोकॉल वाहनों के लिए उपयोग किया जाता है. घटनास्थल पर मौजूद एक अन्य पत्रकार ने बताया कि विस्फोट एयरपोर्ट से बाहर जाने वाली सड़क पर हुआ. फिलहाल अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *