Bhool Bhulaiyaa 3 से मजनू भाई का निकला तगड़ा कनेक्शन! ट्रेलर में दिखा ये मास्टरपीस

कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित स्टारर ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) का ट्रेलर बार-बार लगातार देखा जा रहा है. ‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. ट्रेलर में हर स्टार को स्पेस दिया गया है. विद्या बालन इस फिल्म का अमह हिस्सा मानी जा रही हैं. उनकी दमदार एक्टिंग की झलक भी ट्रेलर में साफ नजर आ रही है. लेकिन 3 मिनट 50 सेकंड के इस ट्रेलर में ‘वेलकम’ वाले मजनू भाई का भी तगड़ा कनेक्शन निकला है. क्या आपने नोटिस किया?
यूं तो ट्रेलर में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी को पूरी-पूरी जगह मिली. फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने वाले एक्टर राजपाल यादव, अश्वनी और संजय मिश्रा को भी इस ट्रेलर में जगह दी गई. लेकिन कोई और भी है, जो ‘भूल भुलैया 3’ के ट्रेलर में नजर आया है. चील जैसी नजर रखने वाले सोशल मीडिया यूजर ने इस खास चीज को पकड़कर सभी के सामने पेश किया है.

‘भूल भुलैया 3’ के ट्रेलर की शुरुआत के 43 सेकंड पर कार्तिक आर्यन का एक सीन है, जहां वो चीज़ों को श्रापित बताते हैं और एक पेंटिंग को गायब करते हैं. अब आपको गौर इस पेंटिंग पर ही तो करना है. ये पेंटिंग ‘वेलकम’ वाले मजनू भाई की है. 1 सेंकड के लिए मजनू भाई की ये घोड़े वाली पेंटिंग ट्रेलर में नजर आती है और कार्तिक उसे श्रापित बताकर गायब कर देते हैं. ये वही तस्वीर है, जिसे फिल्म ‘वेलकम’ में अक्षय कुमार ऑक्शन के लिए लगाते हैं और मल्लिका शेरावत इसकी तारीफों के पुल बांधते हुए इसे खरीदती हैं.

#KartikAaryan has become an expert in capitalizing on #AkshayKumar‘s filmography!!
Majnu Bhai ki Masterpiece ko bhi nahi chhoda !! #BhoolBhulaiyaa3Trailer pic.twitter.com/laH1dugYxM
— Sarthak (@professauras) October 9, 2024

‘वेलकम’ में जब ये घोड़े वाली पेंटिंग वाला सीन डाला होगा, तो मेकर्स ने भी नहीं सोचा होगा कि ये पेंटिंग इस कदर पॉपुलर हो जाएगी. इस पेंटिंग की भी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस पर लगातार कमेंट किए जा रहे हैं.

#KartikAaryan has become an expert in capitalizing on #AkshayKumar‘s filmography!!
Majnu Bhai ki Masterpiece ko bhi nahi chhoda !! #BhoolBhulaiyaa3Trailer pic.twitter.com/laH1dugYxM
— Sarthak (@professauras) October 9, 2024

एक फैन ने लिखा, कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार की फिल्मोग्राफी को भुनाने में एक्सपर्ट हो गए हैं!! मजनू भाई की मास्टरपीस को भी नहीं छोड़ा!! एक यूजर ने लिखा, “भारतीय सिनेमा के सबसे महान कलाकारों में से एक मजनू भाई की प्रतिष्ठित पेंटिंग. “

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *