Acer Super Series Smart TV Review: एंड्रॉयड 14 OS, QLED डिस्प्ले के साथ 80W के स्पीकर देंगे सिनेमा का अलग एक्सपीरियंस

Acer Super Series Smart TV Review: एक समय ऐसा था लोगों का टीवी के लिए क्रेज खत्म होता जा रहा था और यूजर्स सिनेमा हॉल में ही फिल्म देखना पसंद करते थे, लेकिन फिर स्मार्ट टीवी आई और OTT प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त कंटेंट की भरमार ने एक बार फिर टीवी का क्रेज लोगों की बीच पहले जैसा कर दिया.
अब घर में ही सिनेमा का मजा लेने के लिए लोग महंगी स्मार्ट टीवी खरीद रहे हैं और साउंड क्वालिटी बेहतर करने के लिए अलग से स्पीकर खरीद कर इन स्मार्ट टीवी के साथ यूज कर रहे हैं, लेकिन फिर भी यूजर्स का थिएटर जैसा मजा नहीं मिल रहा, लेकिन हाल ही में एक ऐसा टीवी लॉन्च हुआ है जो आपको थिएटर का मजा दे सकता है. इसलिए हम आपके लिए Acer की नई सुपर सीरीज स्मार्ट टीवी का रिव्यू लेकर आए हैं, इस स्मार्ट टीवी को हमने पूरे 30 दिन तक यूज किया और हमारा एक्सपीरियंस कैसा रहा इसके बारे में विस्तार से बता रहे हैं.
Acer Super Series TV का डिजाइन
Acer जो स्मार्ट टीवी हमारे पास आया है इसका साइज 43 इंच है और ये QLED अल्ट्रा HD स्मार्ट टीवी है, कंपनी ने इसकी बॉडी प्लास्टिक की दी है जो काफी स्लिम बैंजल के साथ आती है. स्मार्ट टीवी के बैक साइड में HDMI, USB पोर्ट दिए गए हैं, इसके साथ ही Acer Super Series TV को ब्लूटूथ के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है. इसके साथ ही स्मार्ट टीवी की तरह इसका रिमोट कंट्रोल भी काफी अट्रैक्टिव है.

Acer Super Series TV स्मार्ट टीवी को जिस तरीके से कनेक्ट करना आसान है, वैसे ही इस स्मार्ट टीवी को रिमोट से कंट्रोल करना भी काफी आसान है. इस टीवी में आपको नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, अमेजन प्राइम, जी5, सोनी लिव जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म मिलते हैं. इन्हें आप रिमोट में दी गई वॉइस असिस्टेंट की मदद से भी ओपन कर सकते हैं.

Acer Super Series TV की पिक्चर और साउंड क्वालिटी
Acer के इस स्मार्ट टीवी QLED डिस्प्ले दी है जो आपको माइक्रो डाइमिंग, MEMC, ALLM और VRR फंक्शन देती है, जिस वजह से आपको इस स्मार्ट टीवी में इंप्रेसिव पिक्चर क्वालिटी मिलती है. हमने अमेजन प्राइम और हॉटस्टार पर कुछ फिल्म देखी, जिसमें हमारा एक्सपीरियंस शानदार रहा. साउंड क्वालिटी की बात करें तो इस स्मार्ट टीवी में 80W का HiFi प्रो स्पीकर दिया है जो आपको GIGA बैस और शानदार ऑडियो देते हैं.
Acer Super Series TV की प्राइस
Acer ने अपनी स्मार्ट टीवी की सुपर सीरीज 32,999 रुपए से शुरू की है. Acer के दावे के अनुसार ये अपने आप में पहली स्मार्ट टीवी है जो गूगल टीवी बेस्ड एंड्रॉयड 14 OS पर काम करती है. आपको बता दें एंड्रॉयड 14 OS सबसे फास्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम है.
Acer Super Series TV पर फाइनल वर्डिक्ट
कुल मिलाकर, एसर सुपर सीरीज 43-इंच क्यूएलईडी अल्ट्रा एचडी स्मार्ट गूगल टीवी उन लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है, जिनका बजट लगभग 30,000 रुपए है और जो अच्छा साउंड और बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी चाहते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *