BenQ लाया पोर्टेबल प्रोजेक्टर, किसी भी दीवार को बनाएं बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी

BenQ लाया पोर्टेबल प्रोजेक्टर, किसी भी दीवार को बनाएं बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी

BenQ ने GV31 पोर्टेबल प्रोजेक्टर भारत में लॉन्च किया है। यह प्रोजेक्टर 4K रेजलूशन, Android TV ऑपरेटिंग सिस्टम जैसे फीचर्स के साथ आता है। आप इस पोर्टेबल प्रोजेक्टर के जरिए किसी भी व्हाइट बैकग्राउंड वाले दीवार को स्मार्ट टीवी बना सकते हैं। इस पोर्टेबल प्रोजेक्टर में Netflix जैसे कई OTT ऐप्स प्री-इंस्टॉल्ड हैं। इसके अलावा यह प्रोजेक्टर कई तरह के लेटेस्च फीचर्स को सपोर्ट करता है। आइए, जानते हैं BenQ के इस स्मार्ट पोर्टेबल प्रोजेक्टर की कीमत और मिलने वाले फीचर्स के बारे में…

BenQ GV31 के फीचर्स

BenQ GV31 पोर्टेबल प्रोजेक्टर को 120 इंच की बड़ी फुल एचडी प्लस (1080p) रेजलूशन वाली स्क्रीन में कन्वर्ट कर सकते हैं। यह प्रोजेक्टर 4K रेजलूशन वाले वीडियो कॉन्टेंट को सपोर्ट करता है।

इस पोर्टेबल प्रोजेक्टर की स्क्रीन का एंगल 135 डिग्री तर रख सकते हैं। इसके अलावा यह फ्री एंगल प्रोजेक्शन फीचर के साथ आता है। इसका इस्तेमाल आप सीलिंग पर पर कर सकते हैं।

इसमें 16W (8W के दो) 2.1 चैनल वाले इन-बिल्ट स्पीकर्स दिए गए हैं। इसके अलावा यह एक्स्ट्रा बेस को भी सपोर्च करता है। यही नहीं, इस प्रोजेक्टर के साथ आप ब्लूटूथ-स्पीकर को भी कनेक्ट कर सकेंगे।

BenQ GV31 में Android TV का भी सपोर्ट मिलता है। इसमें Netflix, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar जैसे प्री-इंस्टॉल्ड OTT ऐप्स का सपोर्ट मिलेगा।

इस पोर्टेबल स्पीकर में USB Type C का सपोर्ट मिलता है। इस पोर्ट का इस्तेमाल आप डेटा ट्रांसफर के साथ-साथ अन्य डिवाइस से कनेक्ट करने, पावर डिवाइस और अल्टर्नेट मोड के लिए कर सकते हैं

कंपनी का दावा है कि इस पोर्टेबल प्रोजेक्टर में 3 घंटे का वीडियो प्लेबैक और 6 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक बैक-अप मिलता है। इसका इस्तेमाल आप एक वायरलेस स्पीकर के तौर पर भी किया जा सकता है।

कितनी है कीमत?

इस पोर्टेबल प्रोजेक्टर की कीमत 79,990 रुपये है। इसे BenQ ई-स्टोर, अमेजन और अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है। यह पोर्टेबल प्रोजेक्टर ऑटोफोकस, ऑटोमैटिक वर्टिकल की-स्टोन करेक्शन जैसे फीचर्स से लैस है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *