Mulank 9 Jyotish 10 January 2024 Numerology Prediction: संसाधनों में वृद्धि होगी, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा

जिन लोगों का जन्म 9, 18 या 27 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 9 है.

नंबर 9- 10 जनवरी 2024 का मूलांक 1 और भाग्यांक 1 है. अंक 9 के लिए आज का दिन सकारात्मक है. सभी की अपेक्षाओं पर खरे उतरने का प्रयास रहेगा.

करियर व्यापार में संवार बनी रहेगी. अनुभवियों का साथ पाएंगे. बड़ों की सीख सलाह से आगे बढ़ेंगे. पेशेवरों से तालमेल बना रहेगा. भावावेश में निर्णय न लें. चर्चाओं में सजग रहें. मंगल के अंक 9 के व्यक्ति कर्मठ होते हैं. शारीरिक में भरोसा रखते हैं. कला कौशल के प्रदर्शन में रुचि लेते हैं. आज इन्हें सजगता एवं संवेदनशीलता बढ़ाकर रखना है. निजी विषयों में रुचि होगी. आत्म्विश्वास बनाए रखेंगे. मित्रों का सहयोग पाएंगे. कामकाज संवारेंगे. संपर्क संवाद बढ़ाएंगे. जीवनशैली संवारेंगे.

मनी मुद्रा- कार्य व्यापार में लाभ प्रभाव संवरेंगे. पेशेवरों का सहयोग मिलेगा. पराक्रम प्रदर्शन में आगे रहेंगे. पेशेवर मामलों में संतुलन बनाए रखेंगे. विभिन्न मामले पक्ष में रहेंगे. नियमों पर फोकस रखेंगे. वरिष्ठों के निर्देशों का पालन रखेंगे. समय प्रबंधन बढ़ाएंगे. पद प्रतिष्ठा के लिए प्रयासरत रहेंगे.

पर्सनल लाइफ– व्यक्तिगत विषयों पर भरोसा बढ़ेगा. प्रेम प्रदर्शन में बेहतर रहेंगे. प्रियजन परिजन उत्साहित रखेंगे. स्वजनों का आदर सम्मान बढ़ाएंगे. गंभीरता रखेंगे. रिश्तों को जोडे़ंगे. समन्वय का प्रयास रहेगा. मन के मामले संतुलित रहेंगे. परस्पर विश्वास बनाए रखेंगे.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *