RRR एक्टर राम चरण को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का मिला आमंत्रण, 22 जनवरी को करेंगे दर्शन

ग्लोबल स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना को 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए एक विशेष निमंत्रण मिला है। निमंत्रण व्यक्तिगत रूप से श्री सुनील आंबेकर द्वारा दिया गया है। वह निमंत्रण देने के लिए हैदराबाद में उनके घर गए थे। इस कार्यक्रम में न केवल भक्त बल्कि मशहूर हस्तियों, राजनीतिक नेताओं, उद्योगपतियों और खेल हस्तियों की उपस्थिति की उम्मीद है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के घर निमंत्रण पत्र भेज जा रहा है। इस कड़ी में अब अगला नाम RRR फिल्म एक्टर राम चरण का नाम भी शामिल हो गया है।
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में प्राण प्रतिष्ठा समारोह उत्तर प्रदेश के ऐतिहासिक शहर अयोध्या में होने वाला है। इस कार्यक्रम के लिए देशभर की कई मशहूर हस्तियों को निमंत्रण मिला है। राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए रजनीकांत, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, रणदीप हुडा, अजय देवगन, कंगना रनौत, धनुष, जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ जैसे अभिनेताओं को फूलों के गुलदस्ते के साथ व्यक्तिगत निमंत्रण भेजा गया है।

यहां देखें फोटो-

भक्तों मिलेगा ये खास तोहफा
बता दें कि नींव की खुदाई के दौरान निकाली गई राम जन्मभूमि की मिट्टी को डिब्बों में पैककर 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने वाले मेहमानों को भेंट किया जाएगा। मंदिर ट्रस्ट ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के एक सदस्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जूट के थैले में पैक की गई राम मंदिर की 15 मीटर की तस्वीर भेंट की जाएगी।

राम चरण के बारे में
आर आर आर एक्टर राम चरण इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘गेम चेंजर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं उपासना कामिनेनी कोनिडेला और राम चरण ने शादी के 11 साल बाद 20 जून, 2023 को अपनी बेटी को जन्म दिया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *