30 साल बाद फरवरी में शनि होगे अस्त, Kumbh राशि में सूर्य और Shani की युति इन राशियों की लाइफ में उथल-पुथल

शनिदेव को ग्रहों में न्यायधीश कहा जाता है। ऐसा कहा जाता है कि शनि इंसान को उसके कर्मों का फल देते हैं। साल 2024 शनि के लिए कई घटनाओं वाला रहेगा। शनि एक तरफ साल 2024 में कुंभ राशि में रहकर ही अस्त हो रहे हैं, वहीं शनि की राशि कुंभ में शनि के साथ सूर्य और शुक्र जैसे कई जगह भी जमावड़ा लगा रहे हैं।इस तरह शनि और कुंभ राशि में इतने परिवर्तनों के कारण कई राशियों के जीवन में उथल-पुथल मचेगी। आइए जानते हैं। कुंभ राशि में शनि के होने के कारण विभिन्न राशियों में क्या बदलाव आएंगे।

अभी सूर्य मकर राशि में हैं और फरवरी में सूर्य कुंभ राशि में आ जाएंगे। ऐसे में 30 साल बाद कुंभ राशि में पिता-पुत्र की युति बनेगी। जो कईराशियों के लिए अच्छी साबित होगी, सिंह वालों के इस परिवर्तन से धनयोग, मिथुन राशि वालों के वैवाहिक जीवन में खुशियां और मकर राशि वालों के लिएअचानक धन लाभ के योग लेकर आ रहे है।

इसके अलावा फरवरी में शनि अस्त हो रहे हैं। ऐसे में कईराशियों को थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है। मेष राशि के लोगों को थोड़ासंभलकर रहने की जरूरत है। मेष, वृषभ राशि के लिए शनि का अस्त होना अचानक धन हानि के संकेत दे रहा है। वहीं कन्या राशि के लोगों की लाइफ में परेशानियां सामने आएंगी, इस राशि के लोगों को ऑफिस में, बिजनेस में कुछ दिक्कते आएंगी,इसलिए संभलकर निपटें। कुंभ राशि के लोगो ंको हल्की-फुल्की हेल्थ से जुड़ी परेशानी हो सकती है, लेकिन इसे संभाला जा सकता है। इसके अलावा शनि की साढ़ेसाती वाली राशियों को शनि के उपायों को करना चाहिए। इससे उन्हें राहत मिलेगी।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *